जयपुर: पेपरलीक की आशंका को लेकर बवाल, भाजपा ने किया विधानसभा को घेरने का एलान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586206

जयपुर: पेपरलीक की आशंका को लेकर बवाल, भाजपा ने किया विधानसभा को घेरने का एलान

जयपुर :  प्रदेश में पेपरलीक और खराब कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से 28 फरवरी को विधानसभा का घेराव किया जाएगा. विधानसभा घेराव के लिए रणनीति बनाने के लिए शनिवार को बीजेपी की ओर से एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गयी. 

जयपुर: पेपरलीक की आशंका को लेकर बवाल, भाजपा ने किया विधानसभा को घेरने का एलान

जयपुर : बीजेपी प्रदेश कार्यालय में युवा आक्रोश और विधानसभा घेराव की तैयारियों के मद्देनजर कार्यशाला आयोजित की गयी. इस कार्यशाला को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और मोर्चा के पदाधिकारी राजेश बिंवाल व अन्य पदाधिकारीयों ने सम्बोधित करी. इसमें मोर्चा के प्रदेशभर से पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है.

उनसे पेपर लीक व कानून व्यवस्था के मामले में भी फीड बैक लिया गया. साथ ही विधानसभा घेराव को सफल बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में युवाओं की भागीदारी जुटाने के लिए टारगेट भी दिए गये. जयपुर और आसपास के क्षेत्रों के पदाधिकारियों को ज्यादा संख्या में युवा विधानसभा घेराव में जुटाने की जिम्मेदारी दी गयी.

गौरतलब है कि राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक का सिलसिला जारी है. वहीं कानून व्यवस्था को लेकर भी हालात खराब हैं. प्रदेश के युवा पेपरलीक के मामलों को लेकर आक्रोशित हैं और वहीं कानून व्यवस्था को लेकर भी आम आदमी परेशान हैं. इस साल आखिर में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं और कांग्रेस सरकार कह रही है कि उसके खिलाफ एंटी इन्कम्बेंसी नहीं है, पेपरलीक को लेकर कहना है कि दूसरे राज्यों में भी हो रहे हैं. यह बात युवाओं के गले नहीं उतर रही है और वो भर्ती परीक्षा की तैयारी करते हैं, लेकिन पेपर लीक के कारण उनकी तैयारी धरी की धरी रह जाती है. इसको लेकर ही युवाओं में काफी आक्रोश है.

इधर बीजेपी युवाओं के इस आक्रोश को भुना रही है. पार्टी के युवा मोर्चा की ओर से पहले भी पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन किए गए हैं. अब लागातर आक्रोश को देखते हुए पार्टी ने मोर्चा को जिम्मेदारी है कि वो युवाओं की मुखर आवाज बनें. इसके तहत ही युवा मोर्चा की ओर से पेपर लीक मामले में विधानसभा घेराव किया जा रहा है. मोर्चा ने इसका नाम भी युवा आक्रोश और विधानसभा घेराव दिया है. अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि बीजेपी युवाओं को अपने पक्ष में कितना कर पाती है.

Trending news