दूदू में दोस्तों के सामने ही एनीकट में समा गए दो युवक, गए थे पिकनिक मनाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1279274

दूदू में दोस्तों के सामने ही एनीकट में समा गए दो युवक, गए थे पिकनिक मनाने

ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकलवाया गया. मृतक दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी रखवाया गया. मृतक दूदू निवासी हरि शंकर रैगर 42 और दूदू निवासी राजेश रैगर की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से दूदू कस्बे में शोक की लहर हो गई है. 

दूदू में दोस्तों के सामने ही एनीकट में समा गए दो युवक, गए थे पिकनिक मनाने

Dudu: दूदू कस्बे के नजदीक स्थित नोल्या के एनीकट पर दूदू कस्बे के पिकनिक मनाने आए 4 युवाओं में 2 युवाओं की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही 2 युवा जान बचाकर बाहर निकलने में सफल रहे हैं. सूचना पर दूदू प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा.

ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकलवाया गया. मृतक दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी रखवाया गया. मृतक दूदू निवासी हरि शंकर रैगर 42 और दूदू निवासी राजेश रैगर की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से दूदू कस्बे में शोक की लहर हो गई है. साथ ही लोग घटना को लेकर स्तब्ध भी नजर आए.

यह भी पढे़ं- Weather Update: इस तारीख तक राजस्थान में खूब बरसेंगे बादल, जानिए कब से मिलेगी राहत
 

दूदू कस्बे के नोल्या के एनीकट पर पिकनिक मनाने गए युवकों के पानी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक एनीकट पर चौपहिया वाहन धोने गए थे, जहां नहाने के दौरान हादसा हो गया. इसमें दूदू के रैगर मोहल्ला वार्ड-8 निवासी हरिशंकर रैगर (42) पुत्र कन्हैया लाल साठीवाल और राजेश कुमार (40) पुत्र मोहन लाल गुसाईवाल की डूबने से मौत हो गई. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस ने बताया कि हरिशंकर और राजेश टैक्सी गाड़ी चलाने का कार्य करते हैं. गुरुवार को अमावस्या का अवकाश होने से घर पर ही थे. इस पर हरिशंकर और राजेश दो अन्य साथियों के साथ कार धोने के लिए नोल्या रोड स्थित एनिकट पर गए थे. गाड़ियां धोने के बाद दोनों युवक नहाने के लिए एनिकट में उतर गए. गहराई अधिक होने के कारण एक जना डूबने लगा तो दूसरे ने बचाने की कोशिश की. 

अन्य दोनों साथियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया और बचाने के लिए गुहार लगाई, लेकिन बहाव ज्यादा होने और पानी में भंवर बनने के कारण कोई हिम्मत नहीं जुटा पाया, जिससे दोनों की डूबने से मौत हो गई. मौजूद लोगों ने अपने अन्य साथियों को भी सूचना दी. कुछ देर बाद अपनी गाड़ी धोने आए टैक्सी चालक उस्मान ने चीख-पुकार सुन कर पानी में छलांग लगाई और राजेश को खींच कर बाहर निकाला. 

हरिशंकर बहकर बहाव क्षेत्र के रपट तक आ गया, जहां पर लोगों ने पकड़ लिया. तब तक दूदू सीओ अशोक चौहान, तहसीलदार रमेशचन्द्र माहेश्वरी, एस आई नेमीचंद, एएस आई राजेन्द्र प्रसाद मौके पर पहुंचे. दोनों को पहले दूदू के निजी चिकित्सलय ले जाया गया, दोनों को मृत घोषित का कर दिया.

Reporter- Amit Yadav

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

यह भी पढे़ं- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

यह भी पढे़ं- वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

यह भी पढे़ं- सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

 

Trending news