Viral News: दूल्हा नहीं गिन पाया 21 हजार रुपये, दुल्हन ने तोड़ दी शादी
Advertisement

Viral News: दूल्हा नहीं गिन पाया 21 हजार रुपये, दुल्हन ने तोड़ दी शादी

Viral News: द्वारचार की रस्म निभाते हुए दूल्हे राजा पैसे नहीं गिन पाए तो दुल्हन ने शादी करने से इंनकार कर दिया. बोली यह पूरा मामला मेरी जिंदगी का है. मैं नहीं करूंगी इस शख्स से शादी. मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस आ पहुंची. 

Viral News: दूल्हा नहीं गिन पाया 21 हजार रुपये, दुल्हन ने तोड़ दी शादी

Viral News: शादियों के सीजन में हमने कई ऐसी हैरान करने वाली बात सामने आई, जिसमें दुल्हन ने शादी से इंनकार कर दिया. जैसे की कुछ दिन पहले उत्तराखंड में दुल्हन ने महंगा लहंगा न मिलने पर शादी तोड़ दी थी. वहीं, एक बार फिर यूपी में दूल्हे के पैसा न गिन पाने के चलते शादी करने से मना कर दिया. 

यह हैरान के उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद का है, जहां दूल्हे के पैसे न गिन पाने दुल्हन ने शादी से तोड़ दी. दरअसल, शादी में द्वारचार की रस्म निभाते हुए दुल्हन के भाई ने दूल्हे राजा को पैसे गिनने के लिए दिए, लेकिन दूल्हा पैसे तो गिनना दूर की बात वह रेजगारी भी नहीं गिन पाया. वहीं, जब इस बात का दुल्हन को पता चला, तो उसने शादी करने से इंनकार कर दिया बोली- मैं इस अनपढ़ से शादी नहीं करूंगी. 

बारात वापास लौटी
वहीं, इसके बाद क्या था कि दोनों परिवार में झगड़ा हो गया. इसकी सूचना पर पुलिस आ गई और दोनों फैमिली को थाने ले गई. जहां पता चला कि दोनों परिवारों में कोई लेनदेन की बात नहीं हुई थी, इसके बाद ही बारात अपने घर लौट गई. 

दूल्हा पैसे नहीं गिन पाया 
मिली जानकारी के अनुासर, गांव दुर्गूपुर की रहने वाली युवती की शादी करीब 3 महीने पहले बिछमा के गांव बबीना सारा के रहने वाले युवक के साथ हुई थी. इसी के चलते  गुरुवार यानि 19 जनवरी 2023 को बारात आई. वहीं, द्वारचार की रस्म में दूल्हा पैसे नहीं गिन पाया, तो दूल्हे के भाई का शक हुआ कि दूल्हे राजा अनपढ़ है. दरअसल, दुल्हने के भाई ने 2100 रुपये देते हुए पंडित से कहा कि दूल्हे से गिनवा लीजिए. वहीं, दूल्हा पैसे नहीं गिन पाया, जिसके बाद दुल्हन को यह बात बताई गई. 

दुल्हन बोली- अंगूठा टेक से नहीं करूंगी शादी
जब दुल्हन को ये बात पता चली तो उसने कहा मैं इससे शादी नहीं करूंगी. दुल्हन ने कहा कि यह मेरी पूरी जिंदगी का मामला है, मैं अंगूठा टेक से शादी नहीं कर सकती हूं. वहीं, दूल्हे के परिवार ने यह सारा मामला पुलिस को बताया और दोनों पक्ष पुलिस स्टेशन पहुंचे. इसी के चलते दुल्हन की मैं बोली- दूल्हा अनपढ़ है, मेरी बेटी हाईस्कूल से पास है. 

कई घंटे हुई बातचीत
पुलिस स्टेशन में दोनों पक्षों में कई घंटे बात हुई. इसके बाद बारात वापस लौट गई. दोनों में कोई लेनदेन की बात से इंनकार किया गया. 

Trending news