जयपुर-आगरा हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेलर, चार घंटे बाधित रहा यातायात
topStories1rajasthan1260227

जयपुर-आगरा हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेलर, चार घंटे बाधित रहा यातायात

जयपुर आगरा हाईवे पर जटवाड़ा पुलिस चौकी के समीप लक्ष्मीपुरा मोड़ पर देर शाम गुजरात से भरतपुर टाइलें लेकर जा रहा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया.

जयपुर-आगरा हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेलर, चार घंटे बाधित रहा यातायात

Bassi: जयपुर आगरा हाईवे पर जटवाड़ा पुलिस चौकी के समीप लक्ष्मीपुरा मोड़ पर देर शाम गुजरात से भरतपुर टाइलें लेकर जा रहा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रेलर की चपेट में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भी आ गई, जिससे दोनों वाहनों के चालकों समेत पांच जनें घायल हो गए. इस दौरान करीब चार घंटे तक हाइवे वन-वे रहा.

बस्सी थाने के जटवाड़ा पुलिस चौकी प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि गुजरात से तेज गति में एक ट्रेलर टाइलें लेकर भरतपुर की ओर जा रहा था. इस दौरान अनियंत्रित ट्रेलर हाइवे पर पलट गया. वहीं सामने से आ रहा एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भी चपेट में आ गई, जिससे दोनों वाहनों के चालकों समेत 5 जनें घायल हो गए, जिनको एंबुलेंस से एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे में ट्रेलर में भरी टाइले हाईवे पर बिखर गई.

पुलिस ने डायवर्ट किए वाहन
जयपुर-आगरा हाईवे पर इस ट्रेलर पलटने से हाइवे का जयपुर से आगरा की ओर जाने वाला एक हिस्सा पूरी तरह बंद हो गया. पहले तो वाहनों की लम्बी कतार लग गई. बाद में पुलिस ने वाहनों को डायवर्ट कर निकाला. पुलिस ने दौसा से क्रेन मंगवाकर ट्रेलर को हाइवे से हटाकर टाइलों को भी हटवा कर यातायात चालू कराया. 

वाहनों को डायवर्ट करने के लिए पुलिसकर्मी वहां पर काफी देर तक तैनात रहे. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में ट्रेलर चालक, ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक समेत पांच जनें घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए जयपुर भेज दिया. पुलिस ने बताया कि ट्रेलर चालक इंजन के गर्म तेल से झुलस गया. हादसे को देख कर वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ें - 

Bassi: पत्नी से हुआ झगड़ा, तो दबा दिया गला, रची बचने की झूठी कहानी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news