Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को मकर का सपना बनेगा हकीकत, तुला के वैवाहिक जीवन में खुशियों का अंबार
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को मकर का सपना बनेगा हकीकत, तुला के वैवाहिक जीवन में खुशियों का अंबार

Aaj Ka Rashifal : कुंभ राशि वालों की मेहनत आज ऑफिस में कराएगी नाम तो वहीं कर्क को आज करना चाहिए आराम

 

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को मकर का सपना बनेगा हकीकत, तुला के वैवाहिक जीवन में खुशियों का अंबार

Aaj Ka Rashifal : कुंभ राशि वालों की मेहनत आज ऑफिस में कराएगी नाम तो वहीं कर्क को आज करना चाहिए आराम

मेष राशि
आज आपको सांस से जुड़ी तकलीफ़ का सामना करना पड़ सकता है. सीढ़ियां चढ़ते वक़्त दमे के मरीज़ों को सावधान रहना चाहिए. नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और धन लाभ की स्थिति बनेगी. आज के दिन आपको जो खाली समय मिलने वाला है, उसका भरपूर लाभ लें और अपने परिवार के साथ कुछ प्यार भरे पल गुज़ारें. जल्दी ही आपको आपका जीवन-साथी भी मिल सकता है.

वृषभ राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ खास लेकर आने वाला है. घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा. आज थोड़ी ही मेहनत करने से कुछ जरुरी काम पूरे हो जायेंगे. आज आपको कई सारे निमंत्रण मिलेंगे. इस राशि के छात्र अपनी फेवरेट कलर की शर्ट पहनकर निकलें, तरक्की की नयी ऊंचाईयों हासिल कर सकेंगे.

मिथुन राशि
आज छोटी परेशानियां आपको घेरे रहेंगी. आज के दिन अपने निजी विचारों को छोड़कर, दूसरों के विचारों पर भी ध्यान देने की सलाह है. घर के काम करते समय सकारात्मक रवैया रखें. कार्यक्षेत्र में धन, पुरस्कार और सम्मान मिल सकता है. पैसों के मामलों में आपको दूसरों की सलाह पर चलने के बजाय अपने मन की बात सुनना चाहिए. कोई दोस्त आपसे पैसा मांग सकता है.

कर्क राशि
आज के दिन आप काम को अलग रखकर थोड़ा आराम करें और कुछ ऐसा करें जिसमें आपकी दिलचस्पी हो. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. बहन की शादी की ख़बर आपके लिए ख़ुशी का सबब लेकर आएगी. हालांकि उससे दूर होने का ख़याल आपको उदास भी कर सकता है, लेकिन आपको भविष्य के बारे में सोचना छोड़ वर्तमान का पूरा आनंद लेना चाहिए.

सिंह राशि
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज किसी काम में आपको थोड़ी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ सकता है. आज अपना ध्यान किसी रचनात्मक कार्य में लगा सकते हैं. किसी अनुभवी की मदद आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. आज नया काम शुरू करने से बचें. सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा.

कन्या राशि
आज का दिन बहुत शुभफलदायी है. व्यक्ति को बिना परखे पैसों का लेन देन आपको नुकसान दे सकता है. आज आपकी आय और व्यापार में वृद्धि होने का योग हैं. कामवृत्तियों पर संयम रखने की कोशिश करें. अर्थपक्ष सामान्य रहेगा. माताजी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. वाणी की मधुरता से दूसरे लोगों के मन पर अपनी सकारात्मक छाप छोड़ सकेंगे. आपके पारिवारिक जीवन में शांति एवं खुशहाली बनी रहेगी.

तुला राशि
जब सेहत से जुड़ा मामला हो तो ख़ुद को अनदेखा नहीं करना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा. कामकाज पर ध्यान की बजाय ज़्यादा सोशल मीडिया का उपयोग आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आज का दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है.

वृश्चिक राशि
आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. इस राशि के जो लोग बेरोजगार हैं, उन्हें रोजगार का सुनहरा अवसर मिल सकता है. इस राशि के छात्रों के लिए भी आज का दिन बेहतर है. आपका पढ़ाई में मन लगेगा. सफलता आपके कदम चूमेगी. पक्षियों को दाना डालें, जीवन में लोगों का सहयोग मिलेगा.

धनु राशि
आज सामाजिक कार्यों में अधिक रुचि रहेगी. सामान्य रहें और दूसरे को बेवकूफ ना बनाएं, यह आपके रिश्ते को बिगाड़ सकता है. शुरू से ही एक दूसरे के प्रति ईमानदारी और खुलेपन से व्यवहार करना अच्छा रहेगा. बड़ों और मित्रों के साथ संपर्क या व्यवहार बन सकते हैं. मित्रों और सगे-संबंधियों का घर पर आगमन होने से आनंद होगा. व्यापारिक उन्नति होगी. किसी बाहरी व्यक्ति के दखल से निजी जीवन अशांत होगा.

मकर राशि
आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है. लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन अन्य पारिवारिक सदस्यों के सहयोग से आप समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे.

कुंभ राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. दूसरों के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आज आपकी रुचि नई चीजों की कलेक्शन करने में रहेगी. आपको अपनी मेहनत का सुखद परिणाम मिलेगा. आज ऑफिस में भी कुछ नया हो सकता है. दही खाकर घर से बाहर निकलें, घर में सुख-समृद्धि बढ़ेगी.

मीन राशि
आज किस्मत आपके साथ रहने वाली है. कार्यक्षेत्र में आज कुछ नया करने की कोशिश करें. काम धीरे-धीरे ही सही लेकिन पूरा जरुर हो जायेगा. आज अपनी क्रिएटिविटी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से हो सकता है. कोई भी फैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से विचार-विमर्श कर लें.

अपने जिले की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news