टीना डाबी कल संभालेंगी जैसलमेर कलेक्टर का पदभार, परफॉर्मेंस को देखते हुए हुआ ट्रांसफर
Advertisement

टीना डाबी कल संभालेंगी जैसलमेर कलेक्टर का पदभार, परफॉर्मेंस को देखते हुए हुआ ट्रांसफर

राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी की ट्रांसफर लिस्ट जारी हो गई है. टीना डाबी की परफॉर्मेंस को देखते हुए सरकार ने जैसलमेर का कलेक्टर बनाने का फैसला किया है. राजस्थान कैडर की आईएएस टीना डाबी वर्तमान में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पद पर कार्यरत हैं. 

टीना डाबी कल संभालेंगी जैसलमेर कलेक्टर का पदभार, परफॉर्मेंस को देखते हुए हुआ ट्रांसफर

Jaipur: आईएएस टीना डाबी को सरकार ने जैसलमेर कलेक्टर के पद पर लगाया है. अब टीना डाबी कल जैसलमेर कलेक्टर के पद पर कार्यभार ग्रहण करेंगी. 

सचिवालय में आज उन्हें अधिकारियों और कर्मचारियों ने गुलदस्ते भेंटकर शुभकामनाएं दी. टीना डाबी ने भी उनके साथ कामकाज के अनुभव को बेहतर बताया.

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा

बता दें कि राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी की ट्रांसफर लिस्ट जारी हो गई है. टीना डाबी की परफॉर्मेंस को देखते हुए सरकार ने जैसलमेर का कलेक्टर बनाने का फैसला किया है. राजस्थान कैडर की आईएएस टीना डाबी वर्तमान में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पद पर कार्यरत हैं. 
टीना डाबी अपने कामों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ विवाह की बंधन में बंधी हैं. प्रदीप गांवडे वर्तमान में उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं.

देशभर में सबसे ज्यादा फेमस आईएएस की लिस्ट में शामिल टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. टीना अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. टीना की सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. टीना ने हाल ही में दूसरी बार आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई.

बता दें कि टीना यूपीएससी-2015 की टॉपर रह चुकी हैं. उन्हीं की तरह उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी UPSC-2021 क्लियर कर लिया, रिया ने आईएएस की एग्जाम में 15वां रैंक हासिल किया है. बड़ी बहन की तरह रिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news