मंदिर से पैसे चुराने में जुटे थे चोर, पुजारी जागा तो पैसे छोड़ सामान लेकर भाग गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1390438

मंदिर से पैसे चुराने में जुटे थे चोर, पुजारी जागा तो पैसे छोड़ सामान लेकर भाग गए

रेनवाल रोड स्थित वीर तेजाजी मंदिर में सोमवार देर रात चोरों ने मंदिर को निशाना बनाया. चोरों ने मंदिर में रखे दानपात्र को तोड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन मंदिर पुजारी के जागने से चोर दानपात्र का दूसरा ताला नहीं तोड़ सके, लेकिन मंदिर में रखे अन्य सामान को लेकर फरार हो गए.

मंदिर से पैसे चुराने में जुटे थे चोर, पुजारी जागा तो पैसे छोड़ सामान लेकर भाग गए

Chomu: जयपुर के चौमूं शहर के रेनवाल रोड स्थित वीर तेजाजी मंदिर में सोमवार देर रात चोरों ने मंदिर को निशाना बनाया. चोरों ने मंदिर में रखे दानपात्र को तोड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन मंदिर पुजारी के जागने से चोर दानपात्र का दूसरा ताला नहीं तोड़ सके, लेकिन मंदिर में रखे अन्य सामान को लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा शुरू, 6 हजार पदों के लिए 6 लाख परीक्षार्थी लेंगे भाग

इसके बाद मंदिर पुजारी ताराचंद शर्मा ने विकास समिति अध्यक्ष कालूराम जाट को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर विकास समिति अध्यक्ष कालूराम जाट मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना देकर मौके पर बुलाया और मौके पर पहुंची चौमूं थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. रिपोर्ट में वीर तेजाजी धाम विकास समिति अध्यक्ष कालूराम जाट ने बताया कि मंदिर परिसर में दानपात्र का ताला तोड़ने का प्रयास किया गया और मंदिरों में लगे त्रिशूल सहित रसोईघर के गेट का ताला तोड़कर अन्य सामान चुरा कर फरार हो गए. इससे पहले भी करीब 3 माह पहले भी इसी तरह की चोरी की वारदात हुई थी, लेकिन अभी तक चोर पकड़ में नहीं आए.

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कैसा हो.. सचिन पायलट जैसा हो के नारों से गूंजा सवाई माधोपुर, उमड़ा हुजूम

यह भी पढ़ें- ढाय गिरने से तीन बच्चियों समेत 6 की जान गई, मरी हुई मां के पास बैठी बिलखती रही मासूम

यह भी पढ़ें- जोधपुर में 'सिर तन से जुदा' के नारे लगने के बाद हंगामा, वीडियो वायरल होने से सनसनी

Trending news