अलवर में ज्वेलर्स की दुकान पर चोरों ने बोला धावा, 300 ग्राम सोना और चांदी चुराकर हुए फरार
Advertisement

अलवर में ज्वेलर्स की दुकान पर चोरों ने बोला धावा, 300 ग्राम सोना और चांदी चुराकर हुए फरार

अलवर एनईबी थाना क्षेत्र 60 फुट रोड स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान को चोरों ने बीती रात अपना निशाना बना लिया. चोर दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे करीब 300 ग्राम सोना और चांदी के आभूषण लेकर मौके से फरार हो गए.

अलवर में ज्वेलर्स की दुकान पर चोरों ने बोला धावा

Alwar: अलवर एनईबी थाना क्षेत्र 60 फुट रोड स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान को चोरों ने बीती रात अपना निशाना बना लिया. चोर दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे करीब 300 ग्राम सोना और चांदी के आभूषण लेकर मौके से फरार हो गए. चोरी की सूचना एनईबी थाना पुलिस को लगी, उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर आज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

दुकान मालिक ललतेश जैन ने बताया कि मेरी दुकान शिवन्या ज्वेलर्स के नाम से 60 फुट रोड पर है. दुकान को बीती रात अज्ञात चोरों ने निशाना बना लिया चोर दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे करीब 300 ग्राम सोना चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए. दुकान में चोरी की सूचना आज सुबह दुकान के बगल में चाय की दुकान वाले ने दी. उसने बताया कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं और दुकान में चोरी हो गई है. 

सूचना पर मौके पर पहुंचे और दुकान में अंदर जाकर देखा तो दुकान में रखा हुआ करीब 300 ग्राम सोना व चांदी के आभूषण चोरी हुए मिले. चोरी की सूचना तत्काल एनईबी थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेकर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. 
Report- Jugal Gandhi 

यह भी पढ़ें- पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के बाद नुपुर शर्मा को आतंकियों ने दी धमकी, अपमान का बदला लेने की कही बात 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news