चौमूं के चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान का तोड़ा शटर, CCTV में हुए कैद
Advertisement

चौमूं के चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान का तोड़ा शटर, CCTV में हुए कैद

गोविंदगढ़ थाना इलाके के निवाणा गांव में बीती रात को चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बना कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

चौमूं के चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान का तोड़ा शटर,  CCTV में हुए कैद

Chomu: जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके के निवाणा गांव में बीती रात को चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बना कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया,  लेकिन उससे पहले ही लोगो की जाग होने की वजह से चोर चोरी करने में असफल हो गए और मौके से चोरों को भागना पड़ा. 

जानकारी के मुताबिक, दुकान मालिक शिरडी साईं बाबा के मंदिर गया हुआ था. रात को अपने मोबाइल में दुकान के बाहर लगे कैमरे लाइव देख रहा था, तभी एक कैमरा बंद नजर आया तो उसे संदेह हुआ. 

वहीं, उसने अपने घर पर फोन किया. इधर घर वालों ने दुकान के बाहर जाकर देखा तो एक गाड़ी में आए चार-पांच लोग दुकान का शटर तोड़ रहे थे. परिजनों के आने पर चोर मौके से फरार हो गए. हालांकि दुकान का शटर तोड़ने में चोर कामयाब हो गए, लेकिन समान चोरी नहीं कर पाए. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में इन खास रूपों में विराजमान हैं सबके चहेते कान्हा, अनोखी है हर मंदिर की कहानी

चोरों ने पहले गिरोल की मदद से सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने की कोशिश की. बाद में शटर को उखाड़ने का प्रयास किया, लेकिन चोरी करने में असफल हो गए. इधर मामले की सूचना पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब चोरों की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, दुकान में पहले भी दो बार चोरी की घटना हो चुकी है. 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन तुला को काम में होगा तनाव, कुंभ बाहर का खाना खाने से बचें

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Trending news