Sukhdev Singh Gogamedi murder case : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी बोलीं- मांगें नहीं मानीं तो निकालेंगे 350 KM की न्याय यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2132963

Sukhdev Singh Gogamedi murder case : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी बोलीं- मांगें नहीं मानीं तो निकालेंगे 350 KM की न्याय यात्रा

Sukhdev Singh Gogamedi murder case update : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में उनकी पत्नी शीला गोगामेड़ी ने सरकार को चेतावनी दी है.

 

Sukhdev Singh Gogamedi murder case

Sukhdev Singh Gogamedi murder case update : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी केस में नया मोड़ आ गया है. मामले को लेकर सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी शीला गोगामेड़ी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, कि मामले में 90 दिन बीतने के बाद भी आर्थिक सहायता और मुआवजा नहीं मिला. उन्होंने परिवार को सुरक्षा देने की भी मांग की. उन्होंने कहा, कि मांग नहीं मामने पर दोनों बेटियों के साथ सीएम आवास तक पैदल न्याय यात्रा निकलेगी. 

20 सेकेंड में किए थे 17 राउंड फायर 

शीला गोगामेड़ी ने कहा, कि 3 मार्च को गोगामेड़ी आवास से जयपुर तक 350 किलोमीटर की पैदल यात्रा निकाली जाएगी. दरअसल, जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर उनके घर में अचानक फायरिंग करके हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने लगभग 20 सेकेंड में 17 राउंड फायर किए थे.

NIA ने अदालत से 90 दिन का मांगा समय

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है.राजधानी के चर्चित सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में अनुसंधान पूरा कर चालान पेश करने के लिए एनआइए ने विशेष अदालत से 90 दिन का समय मांगा है. आपको बता दें, कि सुखदेव सिंह को चार गोलियां मारी गई. गोली उनके श्याम नगर स्थित उनके आवास पर मारी गई थी. हालात को संभालने के लिए वहां भी पुलिस फोर्स तैनात की गई है थी. जयपुर रोहित गोदारा के गुर्गे नवीन शेखावत ने गोगामेड़ी को गोली मारी थी. आरोपी नवीन शेखावत ने करीब 17 राउंड फायर गोगामेड़ी और उनके बॉडीगार्ड पर किए थे, और दोनों बदमाश स्कूटी से फरार हो गए थे. 

Trending news