Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2005241

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का आज एसएमएस अस्पताल में मेडिकल कराया गया. जहां उनका एक्सरे आदि करवाया गया.

 

सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का आज एसएमएस अस्पताल में मेडिकल कराया गया. पुलिस सुरक्षा में गोगामेडी हत्याकांड के आरोपी शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को एसएमएस अस्पताल की एमरजेंसी में लाया गया. जहां उनका एक्सरे आदि करवाया गया.

आरोपियों का हुआ मेडिकल

 आरोपियों के मेडिकल के दौरान इमरजेंसी के बाहर अन्य एंबुलेंस खड़ी रही. इस दौरान एंबुलेंस के साथ आए परिजनों की वहां पर तनातनी की स्थिति भी बनी. लोगों ने इस बात का भी विरोध जताया कि आरोपियों का यहां पहले नंबर आ रहा है जबकि एमरजेंसी के मरीजों को जगह नहीं दी जा रही. इस दौरान करीब 15-20 मिनट अन्य 3 एंबुलेंसों को इमरजेंसी में जाने के लिए इंतजार करना पड़ा. आरोपियों को मेडिकल के बाद पुलिस वापस लेकर रवाना हो ग. इसके बाद अन्य मरीजों को वहां जाने दिया गया.

दिन दहाड़े हत्या 

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े घर में घूस कर हत्या कर दी गई. जिसके  गोगामेड़ी के हत्यारें राजस्थान छोड़ कर फरार हो गए. गोगामेड़ी की हत्या के बाद पूरे राजस्थान में राजपूत समाज द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया. और हत्यारों की गिरफ्तारी और फांसी कि मांग शुरू हो गई. 

चंडीगढ़ से हुई गिरफ्तारी 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों को चार दिन बाद उन्हें चंडीगढ़ के एक रीजार्ट से गिरफ्तार कर  लिया गया. हत्यारों के साथ उनकें अन्य सहयोगी उधम सिंह को भी गिरफ्तार किया गया. यह वहीं उधम सिंह है जिसने आरोपी शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को भागने में मदद की थी. 

आरोंपियों ने कबूला 

जानकारी के मुताबिक जिस  होटल में दोनों अपराधि छुपे थे. वहां उन दोनों ने फर्जी आईडी का इस्तेमाल किया था. पुछताछ में आरोंपियों ने कबूला है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के पिछे राजस्थान के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर और  रोहित गोदारा और उसके साथी वीरेंद्र चरण के निर्देश पर की गई थी. 

 

7 दिन की पुलिस रिमांड 

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के आरोपी शूटर्स नितिन फौजी और रोहित राठौड का मेडिकल कराया गया. पुलिस की कडी सुरक्षा के बीच शूटर्स को सोडाला थाना से एसएमएस अस्पताल मेडिकल के लिए ले जाया गया. अस्पताल में मौजूद लोगों ने भी आरोपियों का विरोध जताया.

आरोपी शूटर्स नितिन फौजी और रोहित राठौड को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर है. पुलिस आरोपी शूटर्स से गहनता से पूछताछ कर रही. इस दौरान जी मीडिया संवाददाता दामोदर प्रसाद ने सोडाला थाना से आरोपियों के लाने ले जाने की जानकारी जुटाई. 

यह भी पढ़ें:नवीन निकला सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का धोखेबाज दोस्त! पर आखिरी वक्त में क्यों पीछे हटे कदम

Trending news