सोहेल खान गैंग के 4 कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा, मैरिज गार्डन में छुपकर कर रहे थे कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204618

सोहेल खान गैंग के 4 कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा, मैरिज गार्डन में छुपकर कर रहे थे कांड

जयपुर शहर में आतंक का पर्याय बनी सोहेल खान गैंग के चार शातिर बदमाश मनोहरपुर पुलिस के हत्थे चढ़े है. चारों बदमाश मनोहरपुर थाना इलाके के एक मैरिज गार्डन में छुपे हुए थे.

सोहेल खान गैंग के 4 कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा

Shahpura: जयपुर शहर में आतंक का पर्याय बनी सोहेल खान गैंग के चार शातिर बदमाश मनोहरपुर पुलिस के हत्थे चढ़े है. चारों बदमाश मनोहरपुर थाना इलाके के एक मैरिज गार्डन में छुपे हुए थे. पुलिस जब वहां पहुंची तो बदमाश कार से फरार होने का प्रयास किया. पुलिस के पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग भी की. पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की तथा उन्हें दबोच लिया. गिरफ्तार आरोपी सोहेल खान, मोहम्मद सलमान, वसीम अहमद जयपुर व गौतम सिंह सीकर के महरौली का रहने वाला है. 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों से 1 पिस्टल, 2 देशी कट्टा, 8 कारतूस व क्रेटा कार जब्त की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी जयपुर शहर में फायरिंग कर व गंभीर रूप से मारपीट कर वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने का काम करते थे, और जयपुर शहर सहित आसपास के क्षेत्र में दहशत फैलाने का काम किया करते थे. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ जयपुर शहर के विभिन्न पुलिस थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज है. 

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी मनोहरपुर स्थित चौहान मैरिज गार्डन में बैठे है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देख बदमाश कार से भागने लगे. पुलिस को पीछे आता देख एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें- भाजयुमो का झुंझुनूं में जबरदस्त प्रदर्शन, पेट्रोल-डीजल में वैट कम करने की है मांग

यह भी पढ़ें- राजस्थान के इस इकलौते कार रेसर गाड़े झंड़े, भारत गौरव अवॉर्ड से नवाजे गए 
Report- Amit Yadav 

Trending news