ऑनलाइन डेटिंग साइट Tinder पर मिल गयी बहन, रक्षाबंधन पर अकेला महसूस करता था शख्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297917

ऑनलाइन डेटिंग साइट Tinder पर मिल गयी बहन, रक्षाबंधन पर अकेला महसूस करता था शख्स

OMG : आम तौर पर डेटिंग साइट का लोग अपने हम सफर को खोजते दिखते हैं, लेकिन रक्षाबंधन से पहले एक शख्स टिंडर पर बहन खोजता दिखा और हैरानी की बात ये कि उसे बहन मिल भी गयी.

ऑनलाइन डेटिंग साइट Tinder पर मिल गयी बहन, रक्षाबंधन पर अकेला महसूस करता था शख्स

OMG : टिंडर और ऐसी ही दूसरी डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल डेटिंग और कई बार शादियों के लिए किया जाता है, कुछ लोग इन साइट का इस्तेमाल घर ढूंढने के लिए भी कर चुके हैं. लेकिन अगर आपको बता चले की एक शख्स डेटिंग साइट पर बहन खोज रहा हो तो.

जीं हां एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां मुंबई के एक शख्स ने एक भावुक पोस्ट के साथ डेंटिंग साइट टिंडर पर लिखा की उसे रक्षाबंधन पर अकेला महसूस होता है और उसे बहन चाहिए. शख्स ने अपने बायो में भी लिखा की- मैं रक्षाबंधन पर मैं अकेला महसूस करता हूं. मेरी कोई बहन नहीं है. रक्षाबंधन पर हैंग आउट करने के लिए बहन की तलाश है. 

हैरानी की बात ये है की उसे रक्षाबंधन के लिए दो बहनें मिल गईं. अपने इस मिशन में सफलता पाने के बाद उसने टिंडर का धन्यवाद किया और कहा मुझे दो बहने पसंद हैं. इस बार अब हम तीनों मिलकर रक्षाबंधन मनाएंगे.

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब डेटिंग साइड का इस्तेमाल डेटिंग से इतर किसी और काम के लिए किया गया हो, इससे पहले केरल के शख्स ने डेटिंग साइट पर फ्लैट ढूंढा था, उस वक्त भी ये मामला चर्चा का विषय बना था, लेकिन इस बार तो हद ही हो गयी.

अपने प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Raksha Bandhan Gift 2022 : रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दें ये गिफ्ट, जिंदगीभर रहेगी फाइनेंशियल पॉवर
ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज गुरुवार को कर्क को मिलेगा मान सम्मान, तुला और मिथुन सेहत का रखें ध्यान

Trending news