VIDEO : नाई के बेटे की शादी में सीकर पुलिस ने भरा 2.11 लाख रुपए का मायरा, अब हर तरफ हो रही तारीफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1543002

VIDEO : नाई के बेटे की शादी में सीकर पुलिस ने भरा 2.11 लाख रुपए का मायरा, अब हर तरफ हो रही तारीफ

Sikar News : सीकर पुलिस कर्मचारियों ने नाई का काम करने वाले कर्मचारी के बेटे की जयपुर के हरमाड़ा में बेटे की शादी में दो लाख ग्यारह हजार रुपए का मायरा भरा.

VIDEO : नाई के बेटे की शादी में सीकर पुलिस ने भरा 2.11 लाख रुपए का मायरा, अब हर तरफ हो रही तारीफ

Sikar News : सीकर पुलिस कर्मचारियों ने ड्यूटी के साथ-साथ सामाजिक परंपराएं भी निभा रहे हैं पुलिस कर्मचारियों की टीम द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सामाजिक सरोकार निभा रहे हैं. किसी भी पुलिस कर्मचारी साथी के मुसीबत के समय आर्थिक मदद कर रहे हैं. बीते दिन हुई पुलिस लाइन में संविदा पर नाई का काम करने वाले कर्मचारी के बेटे की जयपुर के हरमाड़ा में बेटे की शादी में दो लाख ग्यारह हजार रुपए का मायरा भरा.

यह शादी पुलिस लाइन में तैनात संविदा पर नौकरी करने वाले नाई ओमप्रकाश के बेटे राहुल की थी मायरे की पूरी राशि पुलिस कर्मचारियों द्वारा बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए ही इकठ्ठी की गई थी. इसमें पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने भी ग्यारह हजार रुपए का सहयोग किया था. नाई ओमप्रकाश पिछले 8 सालों से सीकर के पुलिस लाइन में तैनात है. जिस की आर्थिक स्थिति भी कमजोर है. क्यूआरटी टीम के ड्राइवर रामकिशोर ने बताया कि 2019 में उन्होंने सीकर पुलिस लाइन भाई-बहन नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था इस ग्रुप को बनाने का उद्देश्य पुलिस कर्मचारियों की मुसीबत की घड़ी में सहयोग करना था.

 

वर्तमान में ग्रुप में सीकर की क्यूआरटी टीम पुलिस लाइन और अलग-अलग थानों में तैनात करीब 300 पुलिस कर्मचारी जुड़े हुए साल 2019 में महिला कांस्टेबल मंजू की मदद की मंजू का एक्सीडेंट होने के चलते उसके सिर और पैर में इंजरी चोट लगी थी ऐसे में इसी ग्रुप के द्वारा एक लाख इकावन हजार रुपए का आर्थिक सहयोग दिया गया वर्तमान में मंजू रींगस थाने में कार्यरत है और पुलिस लाइन के ही कांस्टेबल प्रदुमन का चूरू से सीकर आते समय एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उसका एक हाथ कट गया था ग्रुप के जरिए प्रदुमन के इलाज के लिए तीन लाख ग्यारह हजार रुपए इकट्ठे कर प्रदुमन को आर्थिक सहायता दी गई थी इस ग्रुप के जरिए आगे भी पुलिस कर्मचारियों की मदद करते रहेंगे. 

ये भी पढ़ें..

राजस्थान की मुस्लिम बेटी जो महज 26 साल की उम्र में बनी IAS, परिवार में हैं 14 अधिकारी

जबरदस्त मुकाबला ! विधानसभा चुनाव से पहले गहलोत खेमा Vs पायलट गुट की अग्निपरीक्षा

Trending news