Sid Kiara wedding Photos Leaked:घोड़ी पर चढ़े सिद्धार्थ मल्होत्रा, बैंड बाजा बारात ले निकले कियारा से ब्याह रचाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1561764

Sid Kiara wedding Photos Leaked:घोड़ी पर चढ़े सिद्धार्थ मल्होत्रा, बैंड बाजा बारात ले निकले कियारा से ब्याह रचाने

Sid Kiara wedding Photos Leaked: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ और कियारा आज आधिकारिक रूप से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें कि मंडप सजकर पूरी तरह से तैयार है और बैंड बाजे ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की बारात लेकर निकल चुके हैं. जहां बड़ी बेसब्री से कियारा आडवाणी उनका राह देख रही हैं. सिद्धार्थ और कियारा की मेहंदी, चूड़ा रस्म, संगीत और हल्दी- यानी सभी प्री-वेडिंग फंक्शन्स हो चुके हैं. 

Sid Kiara wedding Photos Leaked:घोड़ी पर चढ़े सिद्धार्थ मल्होत्रा, बैंड बाजा बारात ले निकले कियारा से ब्याह रचाने

Sid Kiara wedding Photos Leaked: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस समय जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace Jaisalmer) में हैं. बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ और कियारा आज आधिकारिक रूप से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें कि मंडप सजकर पूरी तरह से तैयार है और बैंड बाजे ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की बारात लेकर निकल चुके हैं. जहां बड़ी बेसब्री से कियारा आडवाणी उनका राह देख रही हैं. सिद्धार्थ और कियारा की मेहंदी, चूड़ा रस्म, संगीत और हल्दी- यानी सभी प्री-वेडिंग फंक्शन्स हो चुके हैं . अब दोनों स्टार अपनी शादी यानी फेरों के लिए तैयार हो रहे हैं. कियारा और सिद्धार्थ वैसे तो अपनी शादी को लेकर बेहद प्राइवेट रहे हैं लेकिन जिस मंडप के नीचे दोनों सात फेरे लेंगे, उसकी फोटो सामने आ गई है! इतना ही नहीं, दोनों की शादी का, या यूं कहें कि फेरों का समय क्या है, उसका भी खुलासा हो चुका है. आइए सबकुछ डिटेल में जानते हैं... 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सफेद रंग की घोड़ी नजर आ रही है. सफेद घोड़ी को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब सिद्धार्थ इस पर बैठकर अपनी दुल्हन को लेने जाएंगे.  वहीं बताया जा रहा है कि कियारा बड़ी बेसब्री सिद्धार्थ का राह देख रही हैं. 

गाजे-बाजे संग कियारा को ब्याहने के ​तैयार हैं दूल्हे राजा

सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी की शादी से जुड़ा फोटो और वीडियो सामने आया है. ये बैंड दिल्ली की मशहूर बैंड हैं जो इस शादी में समां बाधने के लिए तैयार है. इस वीडियो में बैंड बाजा बारात संग सिद्धार्थ मल्होत्रा को साफा बांधते देख सकते है. लीक के बाद वायरल वीडियो में बैंड-बाजा वाले गुलाबी साफा बांध कर तैयार हो रहे हैं. वहीं, बैंड-बाजा वालों के हाथ में लाइटों की जगह फूलों की छतरी नजर आ रही है, जो पूरे थीम को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कियारा आडवाणी के परिवार ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ उनकी शादी के संगीत में "गोरी नाल" और "रंगी सारी" गाने पर परफॉर्म किया. वहीं हल्दी रश्म में रांझा, कभी तुम, तेरा बन जाऊंगा और सई ना सई ना गीतों पर जमकर थिरकते जर आये.  ऑनलाइन हुई लीक एक वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की बारात के बैंड सदस्यों को बारात के लिए तैयार होते देखा गया है.  बता दें कि शादी की रस्म शायद अब कुछ ही घंटे दूर है. बता दें कि शाहिद कपूर और करण जौहर ने बीती रात कियारा आडवाणी के साथ इस शादी के संगीत में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के गाने काला चश्मा पर डांस किया. कियारा के भाई मिशाल आडवाणी ने भी दूल्हे सिद्धार्थ के साथ स्टेज पर परफॉर्म किया.

 Sidharth-Kiara की शादी के बस कुछ ही पल बचे

आधिकारिक तौर पर तो कुछ नहीं कहा गया है लेकिन नई रिपोर्ट्स के हिसाब से इस बात का खुलासा हो चुका है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी का टाइम क्या तय है और दोनों किस समय पर फेरे लेंगे. यह तो पता ही है कि शादी दोपहर में होगी और रात को एक छोटी रिसेप्शन पार्टी होगी लेकिन यह नहीं पता था कि दोपहर में फेरे कितने बजे होंगे. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा के फेरे दो बजे से चार बजे के बीच हो जाएंगे.  

इस खूबसूरत मंडप के नीचे होंगे सिड-कियारा के फेरे 

यह तस्वीर जो आप देख रहे हैं, कहा जा रहा है कि ये उसी मंडप की फोटो है, जिसके नीचे बैठकर, एक घंटे से कम में सिद्धार्थ और कियारा सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाएंगे. सिद्धार्थ और कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है और यह कथित तौर पर वो मंडप है, जिसके नीचे दोनों फेरे लेंगे. हम उम्मीद कर रहे हैं कि कुछ ही घंटों में सबको सिद्धार्थ-कियारा को 'दूल्हा-दुल्हन' के रूप में देखने का मौका मिल जाएगा. 

Trending news