राजस्थान में श्रद्धा जैसी हत्या: सूटकेस में भरकर दिल्ली मोड स्थित जंगलों में फेंका, पुलिस और टुकड़े खंगाल रही
Advertisement

राजस्थान में श्रद्धा जैसी हत्या: सूटकेस में भरकर दिल्ली मोड स्थित जंगलों में फेंका, पुलिस और टुकड़े खंगाल रही

Shraddha walkar like murder: पुलिस के मुताबिक, महिला चार पांच दिनों से गुमशुदा थी. महिला का नाम सरोज शर्मा है. पुलिस महिला के शव के और टुकड़े को खंगाल में जुटी है. पुलिस को शक है कि आरोपी ने कुछ और टुकड़े जंगलों में फेंके होंगे. 

राजस्थान में श्रद्धा जैसी हत्या: सूटकेस में भरकर दिल्ली मोड स्थित जंगलों में फेंका, पुलिस और टुकड़े खंगाल रही

जयपुर: राजधानी में दिल्ली की श्रद्धा वालकर जैसी हत्या को अंजाम दिया गया है. महिला की हत्या उसके भतीजे ने की है. भतीजा अनुज शर्मा ने हथौड़े से मारकर हत्या की और फिर महिला के शव को मार्बल काटने वाली मशीन से कई टुकड़े किए. उसके बाद सूटकेस में भरकर उसे दिल्ली स्थित जंगलों में फेंक आया. पुलिस के मुताबिक, महिला चार पांच दिनों से गुमशुदा थी. महिला का नाम सरोज शर्मा है. पुलिस महिला के शव के और टुकड़े को खंगाल में जुटी है. पुलिस को शक है कि आरोपी ने कुछ और टुकड़े जंगलों में फेंके होंगे. 

जयपुर पुलिस फॉरेंसिक टीम और FSL टीम लेकर जंगलों का भी दौरा करने का प्लान कर रही है. पुलिस को शक है कि आरोपी ने शव के टुकड़े कर जो फेंके हैं वह उसकी ताई की है या फिर किसी और की. पुलिस ने बताया कि जल्द ही दोनों टीमों को लेकर वह जंगलों का दौरा करेगी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में श्रद्धा जैसी हत्या: भतीजे ने हथौड़ा मार उड़ाया भेजा, हडि्डयां नहीं कटी तो मार्बल कटर से काटा शव

 FSL और फॉरेंसिक टीम कर सकती है जांच
पुलिस अनुज की ताई सरोज का सिर भी बरामद किया है, यह शव ज्यादा दिन पुराना नहीं है. हाल ही में महिला की हत्या कर शव को फेंका गया है. हालांकि, फॉरेंसिक जांच होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि शव कितना पुराना है. अनुज ने अपनी ताई की हत्या करने कबूल कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: जयपुर में श्रद्धा मर्डर जैसा हत्याकांड, हथौड़े मारकर की हत्या, शव के 10 टुकड़े कर जंगल में फेंका

9 दिसंबर को आरोपी ने थाने में गायब होने की शिकायत की थी

महिला की हत्या 9 दिसंबर को उसके भतीजे अनुज ने की थी. और 11 दिसबंर को आरोपी ने विद्यानगर थाने में इसकी शिकायत की थी कि उसकी चाची पिछले पांच दिनों से लापता है. पुलिस ने जांच शुरू की तो हत्याकांड से राज खुला, जिसके बाद पुलिस भी चौंक गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी ताई की सिर पर हथौड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद शव को ठिकाना लगाने के लिए कटर मशीन लाया और फिर उसे बॉडी को टुकड़े कर उसे सूटकेस में पैक कर जंगल में फेंक आया.  अनुज की मां का कोरोना काल में निधन हो गया था. उसके बाद से अनुज अपनी ताई सरोज शर्मा के पास रहकर उनकी सेवा करता था.

Trending news