आज 30 साल बाद कुंभ में शनिदेव का प्रवेश, इन राशियों की लगेगी लॉटरी
Advertisement

आज 30 साल बाद कुंभ में शनिदेव का प्रवेश, इन राशियों की लगेगी लॉटरी

वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनि देव 30 साल बाद आज यानि कि 17 जनवरी को कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शनि देव का गोचर इन 4 राशि के जातकों के लिए शुभ साबित हो सकता है.

आज 30 साल बाद कुंभ में शनिदेव का प्रवेश, इन राशियों की लगेगी लॉटरी

Shani Gochar Effects: न्याय के देवता शनि देव आज 17 जनवरी को अपने मूल त्रिकोण की राशि कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. जहां शनि देव कुंभ में शुभ फल प्रदान करते हैं. इसलिए शनि के गोचर से चार राशि को लोगों के लिए धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं. 

धनु राशि (Dhanu Zodiac)
शनि देव का गोचर धनु राशि के जातकों के लिए फायदेमंद रहेगा. शनि देव के गोचर करते ही आपको साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी. वहीं शनि देव आपकी गोचर कुंडली के तीसरे भाव में गोचर करेंगे जो कि अभी धन स्थान में हैं. इसलिए इस अवधि में उन लोगों को विशेष लाभ होगा जिनका व्यापार विदेश से जुड़ा  है या जो विदेश में कमाना चाहते हैं. ये समय विशेष धनलाभ है. कलाकारों के लिए ये समय शानदार सिद्ध हो सकता है. आप आत्म विश्वास से भरे रहेंगे और साहस- पराक्रम में वृद्धि होगी.

मकर राशि (Makar Zodiac)
आप लोगों के लिए शनि देव का राशि परिवर्तन शुभ साबित हो सकता है, क्योंकि आप पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है और 17 जनवरी से शनि देव उतरने शुरू हो जाएंगे. चूंकि आपकी गोचर कुंडली के धन भाव में शनि गोचर करेंगे. इसलिए इस समय आप आर्थिक रूप से मजबूत होते जाएंगे. हालांकि परिवार के साथ मतभेद हो सकते हैं. इसलिए विवादों से दूर रहें. अविवाहितों का विवाह हो सकता है. नौकरी की तलाश में लगे लोगों को जॉब मिल सकती है.

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)
शनि का गोचर कुंभ राशि के जातकों को फायदा देगा. क्योंकि ये राशि शनि देव की प्रिय राशि है. वहीं 17 जनवरी को शनि देव साढ़ेसाती का पहला चरण पूरा  कर लेंगे और दूसरा चरण शुरू हो जाएगा. जिसमें शश नामक राजयोग बनेगा. जो कुंभ राशि वालों को मान- सम्मान देगा. साथ ही कार्यों में तेजी आएगी. वहीं जो लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं, वो चुनाव जीत सकते हैं. उनको कोई बड़ा पद मिल सकता है.

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)
आप लोगों के लिए शनि का राशि परिवर्तन अनुकूल रहेगा. क्योंकि शनि के गोचर करते ही आप लोगों को ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी. साथ ही इस समय आपको किस्मत का साथ भी मिलेगा और कार्य में सिद्धि होगी. आप ज्यादा धार्मिक होंगे और अगर घर में किसी बुजुर्ग की सेहत खराब चल रही थी तो उसमें सुधार आएगा. आपकी खुद की सेहत में भी सुधार आएगा और पिता के साथ संबंध मजबूत होंगे.

 

 

 

Trending news