खनन को लेकर दो पक्षों के कई बार हुई फायरिंग, ग्रामीणों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश
Advertisement

खनन को लेकर दो पक्षों के कई बार हुई फायरिंग, ग्रामीणों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

Kotputli News: कोटपूतली के सुंदरपुरा ढाढा गांव में आज दोपहर बाद एकदम से सनसनी का माहौल हो गया. यहां बीच गांव बदमाशों ने हवा में हथियार लहराते अलग-अलग जगह फायरिंग की. जानकारी के अनुसार विवाद खनन को लेकर दो गुटों के बीच का बताया जा रहा है. 

खनन को लेकर दो पक्षों के कई बार हुई फायरिंग, ग्रामीणों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

Kotputli, Jaipur: कोटपूतली के सुंदरपुरा ढाढा गांव में आज दोपहर बाद एकदम से सनसनी का माहौल हो गया. यहां बीच गांव बदमाशों ने हवा में हथियार लहराते अलग-अलग जगह फायरिंग की. जानकारी के अनुसार विवाद खनन को लेकर दो गुटों के बीच का बताया जा रहा है. हालांकि फायरिंग में किसी के घायल या हताहत होने के कोई समाचार नहीं है लेकिन दो गुटों के बीच हुए झगड़े में कई लोगों के घायल होने के समाचार हैं. फिलहाल प्रागपुरा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

यह भी पढ़ें- RPSC का पेपर लीक हुआ तो फूट-फूटकर रोने लगी महिला अभ्यर्थी, हम हर बार मायूस लौटते हैं

ग्राम पंचायत सरपंच उमेश यादव ने बताया कि भागते हुए बदमाशों को उन्होंने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने सरपंच और ग्रामीणों पर भी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. यहां बदमाशों ने ग्राम पंचायत भवन के सामने सरपंच और ग्रामीणों पर फायरिंग भी की. गनीमत रही की गोली किसी के लगी नहीं. पुलिस ने पंचायत भवन के समीप से 1 और समीप ही खनन क्षेत्र से गोली के दो खोल बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें- एक ही चिता पर चार दोस्तों का अंतिम संस्कार, महाकाल के दर्शन कर लौटते वक्त हुई थी मौत\

घटना के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत है. सरपंच और ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन खनन माफियाओं में आपसी विवाद के चलते इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं. लेकिन पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि आज भी सूचना के बाद पहुंची पुलिस घटनास्थल से केवल गोली के खोल बरामद करके चली गई है.

यह भी पढ़ें- RPSC पेपर लीक: किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान- हर परीक्षा का पेपर लीक, हो CBI जांच

वहीं. प्रागपुरा थाना अधिकारी किरन सिंह ने बताया कि ग्रामीणों और लीज धारक के बीच विवाद का मामला सामने आया है. जिसमें झगड़ा होने पर एक पक्ष ने फायरिंग कर दी. मौके पर पुलिस पहुंच गई है और छानबीन कर रही हैं. आरोपियों की पहचान कर ली गई है शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा.

Reporter- Amit Yadav

Trending news