Sarkari Bharti: SBI ने निकाली इतने पदों पर भर्ती,बिना परीक्षा पाए नौकरी
Advertisement

Sarkari Bharti: SBI ने निकाली इतने पदों पर भर्ती,बिना परीक्षा पाए नौकरी

SBI Bharti: बैंकों में नौकरी की तलाश कर रहे कैंडिडेट्स के लिए रोजगार पाने का बढ़िया मौका SBI  देने जा रही है. जिसके  लिए SBI ने रिज़ॉल्वर के पदों के लिए आवेदन निकाला है.

SBI Requirment

SBI Bharti: बैंकों में नौकरी की तलाश कर रहे कैंडिडेट्स के लिए रोजगार पाने का बढ़िया मौका SBI  देने जा रही है. जिसके  लिए SBI ने रिज़ॉल्वर के पदों के लिए आवेदन निकाला है.जो भी  कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे SBI की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

कब तक कर सकते है आवेदन 
SBI भर्ती 2023 के लिए फॉर्म भरने की प्रक्रिया 1 नवंबर से शुरू हुई है. उम्मीदवार 21 नवंबर,2023 तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं.इन पदों पर नौकरी (Bank Job) पाने के इच्छुक कैंडिडेट्स सबसे पहले दिए गए नियमों को ध्यान से पढ़ें.

इसे भी पढ़ें:  जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दंपत्ति समेत दो बच्चे घायल

 फॉर्म भरने के लिए योग्यता
 कैंडिडेट्स अगर SBI के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं,तो किसी विशिष्ट शैक्षणिक योग्यता की आवश्यकता नहीं है. 
कार्य का अनुभव,प्रक्रियाओं का गहरा ज्ञान और संबंधित क्षेत्र में पूरी अनुभव रखने वाले पूर्व अधिकारियों को प्राथमिकता दी जाएगी.

 सेलेक्शन की प्रक्रिया 

कैंडिडेट्स को सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स जैसे आईडी प्रमाण,आयु प्रमाण ,असाइनमेंट विवरण,अपलोड करने होंगे, अन्यथा उनके आवेदन नहीं हो पायेगा. उम्मीदवारों को  इंटरव्यू राउंड से भी गुजरना है. इंटरव्यू 100 अंकों का होगा.जिसकी योग्यता अंक बैंक द्वारा तय किए जाएंगे. 

सैलरी कितनी ? 
 SBI सिलेक्टड कैंडिडेट्स को मंथली सैलरी 45000 देगा.

इसे भी पढ़ें: मिश्रोली पुलिस ने तस्करों पर कसा शिंकजा, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news