सतीश पूनिया ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पुल, कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना
Advertisement

सतीश पूनिया ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पुल, कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रेसवार्ता कर केंद्र की मोदी सरकार की जमकर तारीफ की. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि देश में आजादी के बाद जितनी भी सरकारें रहीं, उन्होंने उतना काम नहीं किया. जितना बीते आठ सालों में किया गया है. 

सतीश पूनिया ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पुल, कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना

Jaipur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के कार्यकाल को आठ साल पूरे हो गए हैं. मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर पूरे बीजेपी देशभर में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पखवाड़े के तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. 

इस कड़ी में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रेसवार्ता कर केंद्र की मोदी सरकार की जमकर तारीफ की. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि देश में आजादी के बाद जितनी भी सरकारें रहीं, उन्होंने उतना काम नहीं किया. जितना बीते आठ सालों में किया गया है. 

राम मंदिर के मुद्दे पर कही यह बात
उन्होंने कहा कि केंद्र ने स्वच्छ भारत मिशन, प्रधानमंत्री आवास योजना, अमृत योजना, हर घर जल, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, आयुष्मान भारत और हर घर में रसोई गैस सरीखे कार्यक्रम शुरू कर लोगों को लाभान्वित किया. राम मंदिर के मुद्दे को उठाते हुए उन्होंने कहा कि भारत राम की जन्म भूमि है. राम मंदिर की आधारशिला भी इसी कार्यकाल में रखी गई. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूनिया ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर में खुद को बलिदान किया लेकिन कांग्रेस पार्टी एक परिवार पर आधारित है. कांग्रेस पार्टी को मोदी के कार्यकाल के आठ सालों में हुआ विकास का काम दिखाई नहीं देगा.

इलाके में तनाव का माहौल
राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में पूर्व पार्षद के बेटे की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पूर्व पार्षद जगदीश सोनी के बेटे रतन की मौत के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. चित्तौड़गढ़ में हुई इस घटना को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है. बीजेपी दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ है. जब तक हमलावरों को गिरफ्तार कर कार्रवाई नहीं जाती तब तक विरोध जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें- पोकरण: खेतोलाई गांव में पागल कुत्ते ने जमकर मचाया आतंक, 32 से अधिक गोवंश को किया घायल

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news