राजस्थान चुनाव: सचिन पायलट बोले- एक बार कांग्रेस और एक बार BJP ट्रेंड को खत्म करने के लिए कांग्रेस तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1768581

राजस्थान चुनाव: सचिन पायलट बोले- एक बार कांग्रेस और एक बार BJP ट्रेंड को खत्म करने के लिए कांग्रेस तैयार

राजस्थान चुनाव 2023: सचिन पायलट का कहना है कि एक बार कांग्रेस और एक बार BJP ट्रेंड को खत्म करने के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तैयार है. वहीं उन्होंने बीजेपी को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा.

राजस्थान चुनाव: सचिन पायलट बोले- एक बार कांग्रेस और एक बार BJP ट्रेंड को खत्म करने के लिए कांग्रेस तैयार

Rajasthan Election: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां एड़ी से चोटी तक का जोर लगाकर तैयारियों में जुटी हुई हैं. चुनाव को लेकर लगभग सभी पार्टियां अलग-अलग बैठकें भी कर रही हैं. 

कांग्रेस की बैठक का आयोजन, चुनाव को लेकर चर्चा

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए संभावित रणनीतियों पर चर्चा की. इसको लेकर आज गुरुवार को  बैठक का आयोजन किया गया. बैठक के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने मीटिंग बुलाई थी.

उन्होंने कहा कि इस मीटिंग में राजस्थान के सभी नेताओं को आमंत्रित किया गया था. लगभग चार घंटे मीटिंग में चर्चा की गई. पायलट ने कहा कि राजस्थान में आने वाले समय में चुनाव है उन चुनावों के लिए क्या रणनीति होनी चाहिए, पिछले 25 सालों से एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस का प्रकरण चल रहा है उसको खत्म करके पुन: दोबारा कांग्रेस की सरकार कैसे बने इस पर महत्वपूर्ण चर्चा की गई है.

सरकार मेहनत के दम पर होगी रिपीट- पायलट

उन्होंने कहा कि सभी ने आत्मविश्वास दिखाया है कि मेहनत से सरकार को रिपीट किया जा सकता है. राजस्थान के मुद्दों पर कांग्रेस सरकार ने काम किया है. इस बार भारी बहुमत से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. इस वजह से 2024 के लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का फायदा होगा.

इलेक्शन में मुद्दा होगा भ्रष्टाचार-सचिन पायलट

सचिन पायलट ने कहा कि उन्होंने जो भी मुद्दे मैंने पिछले दिनों में उठाएं हों उनका संज्ञान कांग्रेस पार्टी ने लिया है.साथ ही इस पर कार्रवाई करने की रुपरेखा भी बनाई गई है. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने गिरेबान में झांक कर देखे. भाजपा के कार्यकाल में जो भ्रष्टाचार हुआ है उसको लेकर सरकार गंभीर है और उचित कार्रवाई की जाएगी.भ्रष्टाचार एक ऐसा मुद्दा है जो सभी को प्रभावित करता है इसे मुद्दे को इलेक्शन इशु बनाया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः UCC की खिलाफ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ठोकी ताल, मुसलमानों से की ये अपील

यह भी पढ़ेंः IND VS WI T20: राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

यह भी पढ़ें- कम कपड़ों के लिए उर्फी-सोफिया बेवजह बदनाम, शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस मचा रही बवाल

Trending news