अचानक आसमान से होने लगी मछलियों की बारिश, कार से उतरकर लूटने दौड़े लोग, मजेदार Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2239624

अचानक आसमान से होने लगी मछलियों की बारिश, कार से उतरकर लूटने दौड़े लोग, मजेदार Video वायरल

Fish Raining Video: अब तक आपने आसमान से बूंदों और ओलों की बारिश तो देखी होगी लेकिन क्या कभी आपने आसमान से मछलियों की बारिश देखी है? नहीं न... लेकिन आज का वीडियो देखने के बाद आप सबका भ्रम टूट जाएगा. होश उड़ा देने वाला यह वीडियो देखकर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. 

viral video

Fish Raining Video: सोशल मीडिया पर कब, कैसे क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता है. इंटरनेट लोगों के मनोरंजन का बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन चुका है. यहां पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. कुछ तो इतने फनी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों का दिन बन जाता है लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपनी ही आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है. 

अब तक आपने आसमान से बूंदों और ओलों की बारिश तो देखी होगी लेकिन क्या कभी आपने आसमान से मछलियों की बारिश देखी है? नहीं न... लेकिन आज का वीडियो देखने के बाद आप सबका भ्रम टूट जाएगा. होश उड़ा देने वाला यह वीडियो देखकर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर झमाझम बारिश हो रही है लेकिन बारिश के बीच आसमान से मछलियां बरसना शुरू हो जाती हैं. देखते ही देखते सड़क पर मछलियां बिछनी शुरू हो जाती हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सभ मछलियां जिंदा हैं. पानी न मिलने की वजह से सब तड़प रही होती हैं. 

सड़क पर अचानक मछलियों की बारिश हता देख वहां मौजूद लोग अपनी कारों से निकलकर मछलियां बिनने लगे. ऐसा लगा कि मानो मछलियों की लूट मची हो. नजारा देखने के बाद लोग इस बात से हैरान हो रहे हैं कि अचानक आसमान से मछलियों की बारिश कैसे हो सकती है? वीडियो देखने के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐसा चक्रवात की वजह से हुआ है. समुद्र में चक्रवात के कारण मछलियां ऊंचाई पर गई और फिर ये नीचे गिर गईं.

होश उड़ा देने वाला यह नजारा ईरान के यासुज इलाके का बताया जा रहा है. इस वीडियो को @UKR_token नाम के ऑफिशियल एक्स हैंडल से शेयर किया गया है.वीडियो तो केवल कुछ सेकेंड का है. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news