कोटा रेलवे स्टेशन से मासूम अपहरण कांड में आया बड़ा अपडेट, CCTV में बच्चे को ले जाता दिखा किडनैपर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2239298

कोटा रेलवे स्टेशन से मासूम अपहरण कांड में आया बड़ा अपडेट, CCTV में बच्चे को ले जाता दिखा किडनैपर

Kota News: राजस्थान में दो दिन पहले कोटा स्टेशन पर एक 4 साल के मासूम के अपहरण की घटना सामने आई है. जहां एक पिता अपने 4 साल के मासूम बच्चे को लेकर स्टेशन पहुंचा था और टिकट की लाइन में लगा हुआ था, तभी पास में बैठे 4 साल के मासूम बच्चे का किसी ने अपहरण कर लिया.

Kota News - ZEE Rajasthan

Kota News: कोटा रेलवे स्टेशन से हुए 4 वर्षीय मासूम के अपहरण के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. पारिवारिक विवाद के चलते किसी परिचित ने ही बालक के अपहरण करने की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाश बेखौफ होकर स्टेशन पर आते हैं और तुरंत बच्चे को उठाकर फरार हो जाते हैं. 

इस दौरान बच्चा भी दोनों को देखकर नहीं रोता है. आरोपी रेलवे स्टेशन से भीमगंज मंडी होते हुए केथुनीपोल निकल गए. पुलिस की टीम अब यूपी भी जाएगी और कई और लोगों से पूछताछ करेगी. अभी तक मासूम का सुराग नही लगने के बाद परिजनों की चिंता बढ़ती जा रही है और अनहोनी की आशंका भी सता रही है.

दो दिन पहले हुए इस अपहरणकांड मामले में लाइव तस्वीरे भी सामने आई है. स्टेशन के प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश की करतूत कैद हो गई. दो बदमाश मासूम बच्चे को उठाकर ले जाते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले कोटा स्टेशन पर एक 4 साल के मासूम के अपहरण की घटना सामने आई है. जहां एक पिता अपने 4 साल के मासूम बच्चे को लेकर स्टेशन पहुंचा था और टिकट की लाइन में लगा हुआ था, तभी पास में बैठे 4 साल के मासूम बच्चे का किसी ने अपहरण कर लिया.

जैसे ही पिता टिकट लेकर लौटा और बच्चे को वहां नही पाया तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. पीड़ित पिता ने आस-पास बच्चे की तलाश शुरू की और GRP पुलिस को इसकी सूचना दी. अपहरण की जानकारी मिलते ही GRP थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास के CCTV फुटेज खंगालने शुरू किए हैं.

वही पीड़ित पिता के अनुसार वह आगरा फोर्ट ट्रेन से आगरा जाना चाहता था. इसी दौरान टिकट लेते समय हादसा हुआ. 

ये भी देखे

Trending news