Banswara News: युवती से ज्यादती और जानलेवा हमले का मामला, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2239383

Banswara News: युवती से ज्यादती और जानलेवा हमले का मामला, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Banswara latest News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में बिनौली से रात को घर लौट रही 19 वर्षीय युवती से ज्यादती के बाद तलवार से जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी कानपुरी, खजूरी निवासी कालूराम मईड़ा को 38 घंटे बाद दानपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कालू गांव में ही छिपा हुआ था. आरोपी बीएसटीसी द्वितीय वर्ष में पढ़ रहा है.

Banswara News

Banswara latest News: सवाड़ा जिले में बिनौली से रात को घर लौट रही 19 वर्षीय युवती से ज्यादती के बाद तलवार से जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी कानपुरी, खजूरी निवासी कालूराम मईड़ा को 38 घंटे बाद दानपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कालू गांव में ही छिपा हुआ था. आरोपी बीएसटीसी द्वितीय वर्ष में पढ़ रहा है. वह और पीड़िता एक-दूसरे को 5 साल से जानते हैं. 

कालूराम पीड़िता से शादी करना चाहता था, लेकिन युवती और उसके परिवार इनकार कर रहे थे. इससे गुस्सा होकर कालूराम पीड़िता के गांव पहुंचा और उसे मिलने बुलाया. वहां आरोपी ने पीड़िता से ज्यादती की. बाद में हत्या करने के लिए तलवार से ताबड़तोड़ वार किए. लेकिन युवती चिल्लाई तो कालूराम अपने दोस्त के साथ भाग गया. पुलिस वारदात में संलिप्त आरोपी जीतू को तलाश रही है. पीड़िता का उदयपुर में इलाज चल रहा है. 

युवती पर तलवार से हमले के कारण उसके दाएं हाथ की 2 अंगूलियां और अंगूठा कट गया. इस हथेली पर 7 टांके आए. बायीं हथेली पर 10 टांके और सिर में तलवार से गहरी चोटें लगने के कारण 17 टांके आए. जांच अधिकारी डिप्टी सूर्यवीरसिंह ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि घटना रात करीब 2 बजे की है. वह गांव में ही एक हल्दी कार्यक्रम से लौट रही थी. 

यह भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में और तेज होंगे लू के थपेड़े, जानें कब से हो सकती है बारिश

घर पहुंचने से करीब 300-400 मीटर दूर स्थित पुलिया के पास रात बाइक सवार पर कालू मईड़ा और जीतू आए. कालू ने पीड़िता से पूछा कि वह उससे शादी क्यों नहीं कर रही है. इस पर पीड़िता ने कहा कि वह अभी शादी नहीं करना चाहती है. वह पढ़ रही है. जिस पर उसने पीड़िता को पकड़-लिया और ज्यादती की. फिर बाद में तलवार से जानलेवा हमला कर फरार हो गया.

Trending news