RSMSSB Admit Card 2024: राजस्थान सूचना सहायक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, rsmssb.rajasthan.gov.in पर देखें..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2060916

RSMSSB Admit Card 2024: राजस्थान सूचना सहायक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, rsmssb.rajasthan.gov.in पर देखें..

RSMSSB Admit Card 2024:  राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड से बड़ी खबर है, बता दें कि 21 जनवरी को आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं.लेटेस्ट अपडेट rsmssb.rajasthan.gov.in यहां देखें.

फाइल फोटो.

RSMSSB Admit Card 2024:  राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड से बड़ी खबर है, बता दें कि 21 जनवरी को आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं.सूचना सहायक भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी होने से कैंडिडेट्स पूरी तरह से एग्जाम मोड पर आ चुके हैं.

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की वेबसाइट पर एडमिट कार्ड अपलोड किए गए हैं, 21 जनवरी को आयोजित होगी सूचना सहायक भर्ती की परीक्षा.प्रदेश के सात संभागों में आयोजित होगी सूचना सहायक भर्ती परीक्षा.कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष आलोक राज ने ये जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें-Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या नगरी पहुंचे TV के भगवान राम, चरण छूकर लोग करने लगे प्रणाम

बता दें कि राजस्थान सूचना सहायक भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र (RSMSSB Information Assistant Admit Card 2024) डाउनलोड करने के लिए RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट करें.

 इसके लिए उम्मीदवारों को अपनी SSOID और पासवर्ड से लॉग-इन करना होगा.

राजस्थान में कैसे देंगे बोर्ड परीक्षा

 राजस्थान के स्कूलों में नहीं हैं शिक्षक. बच्चे कैसे देंगे बोर्ड परीक्षा.प्रदेश में दो साल से क्रमोन्नत हुई स्कूलों में नहीं लगे शिक्षक, छह हजार स्कूलों में 18 हजार व्याख्याताओं के पद खाली हैं, प्रदेश के हजारों बच्चे व अभिभावक प्रभावित होंगे.लेटलतीफी के चलते नहीं हुई पदों की वित्तीय स्वीकृति.बोर्ड परीक्षा के विद्यार्थियों की पढ़ाई रही पूरे साल प्रभावित.अब आधे अधूरे सलेबस के साथ बोर्ड परीक्षा की तैयारी में जुटा है.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir Pran Pratistha: जयपुर में बांटे जा रहे पीले चावल,राजस्थान के सरकारी स्कूलों, कॉलेजों में अवकाश घोषित, ड्राई डे भी..

 

Trending news