NEET PG 2023: नीट पीजी को लेकर बड़ी खबर, आज से शुरू हो चुकी है रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, यहां से करें natboard.edu.in अप्लाई
Advertisement

NEET PG 2023: नीट पीजी को लेकर बड़ी खबर, आज से शुरू हो चुकी है रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, यहां से करें natboard.edu.in अप्लाई

NEET PG 2023: राजस्थान समेत देशभर के नीट परीक्षा से जुड़े युवाओं के लिए  बड़ी खबर है, क्योंकि नीट पीजी परीक्षा के लिए आज से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. natboard.edu.in पर जाकर आप अपना पंजियन कर सकते हैं.

 

फाइल फोटो,

NEET PG 2023 Application Registration: कोटा, जयपुर और अजमेर जैसे शहरों में नीट पीजी 2023 के लिए तैयारी करने वाले उम्मीवारों के  लिए अच्छी खबर है. आपकों बता दें कि नीट पीजी 2023 के लिए पंजीयन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसलिए बिना किसी देरी के अपना पंजीयन कराएं. इसके लिए नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज ने नीट पोस्ट ग्रेजुएट 2023 के लिए वेबसाइट पर सूचना जारी की है.

 स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा यानी नीट पीजी 2023 की आवेदन पंजीकरण प्रक्रिया शनिवार, सात जनवरी, 2023 को दोपहर तीन बजे से शुरू हो गई है,  पंजीयन कराने की आखिरी तारीख 27 जनवरी है. 

मार्च में होगी प्रवेश परीक्षा

नीट पीजी प्रवेश परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए मेडिकल ग्रेजुएट राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट nbe.edu.in और natboard.edu.in पर आधिकारिक अधिसूचना एक बार जरूर देख लें. नीट पीजी 2023 परीक्षा पांच मार्च, 2023 को आयोजित की जाएगी. नीट पीजी के लिए प्रवेश पत्र 27 फरवरी, 2023 को जारी किया जाएगा.

एनबीई द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, नीट पीजी 2023 के लिए करेक्शन विंडो 30 जनवरी से 3 फरवरी तक उपलब्ध होगी.  आपको बता दें कि रजिस्ट्रेशन 4250 रुपये फीस लगेगी. खास बात यह है कि आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए रजिस्ट्रेशन फीस में छूट दी गई है.

जानें कैसे करें पंजीयन
वेबसाइट https://natboard.edu.in पर जाएं.
 रजिस्ट्रेशन 2023 लिंक पर क्लिक करें.
मांगी गई डिटेल्स भरें और एग्जाम सेंटर चुनें.
जरूरी दस्तावेज अपलोड करें.
अब ऑनलाइन मोड में नीट पीजी 2023 रजिस्ट्रेशन फीस भरें

Trending news