REET Paper रखने वाले 99% लोग अभी भी हैं बाकी, 1% पर हुई कार्रवाई: BJP
Advertisement

REET Paper रखने वाले 99% लोग अभी भी हैं बाकी, 1% पर हुई कार्रवाई: BJP

REET Paper Leak: रीट परीक्षा पेपर लीक मामले (REET Paper Leak Case) को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. बीजेपी लगातार सीबीआई (CBI Probe In REET) से जांच कराने की मांग पर अड़ी है तो वहीं एसओजी (SOG) लगातार इस पूरे मामले पर कड़ी से कड़ी जोड़ कर कार्रवाई कर रही है. 

रामलाल शर्मा

Chomu: रीट परीक्षा पेपर लीक मामले (REET Paper Leak Case) को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. बीजेपी लगातार सीबीआई (CBI Probe In REET) से जांच कराने की मांग पर अड़ी है तो वहीं एसओजी (SOG) लगातार इस पूरे मामले पर कड़ी से कड़ी जोड़ कर कार्रवाई कर रही है. 

इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि एसओजी की कार्रवाई (SOG On REET) में अभी तक 1 फ़ीसदी लोगों पर ही कार्रवाई हो पाई है. 99 फ़ीसदी लोग जिनके पास पेपर था वे बचे हुए हैं. उनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. रामलाल शर्मा ने कहा कि कोटा में जिस तरह से लोकेश मीणा (Lokesh Meena) ने जयपुर (Jaipur News) और बाड़मेर के दलालों को 40 लाख रुपए दे दिए और दलाल पैसे वापस नहीं लौटा रहे थे तो लोकेश मीणा ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. 

यह भी पढ़ें- हंगामेदार होगा राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र, अनोखे तरीके से विरोध दर्ज करा रहे नेता

रामलाल शर्मा ने एसओजी को भी एक सुझाव दिया है. उन्होंने कहा है कि एसओजी एक ऐसा पत्र जारी करें कि पैसे देकर पेपर लेने वाले के खिलाफ एसओजी कार्रवाई नहीं करेगी. ऐसे में कई लोगों के नाम सामने आएंगे. प्रदेश (Rajasthan news) के तमाम लोग भी एसओजी का सहयोग करने के लिए आगे आएंगे.

Trending news