Rajasthan: BJP डेलिगेशन पहुंचा निर्वाचन विभाग,राजेंद्र राठौड़ ने की सीएस ऊषा शर्मा को हटाने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1929973

Rajasthan: BJP डेलिगेशन पहुंचा निर्वाचन विभाग,राजेंद्र राठौड़ ने की सीएस ऊषा शर्मा को हटाने की मांग

Rajasthan: राजस्थान चुनाव के बीच बड़ी खबर है, सांसद राजेंद्र राठौड़ की प्रेसवार्ता के तुरंत बाद बीजेपी का एक डेलीगेशन निर्वाचन विभाग पहुंचा है.इस बीच नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को हटाने की मांग की है.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan: भाजपा का डेलिगेशन सचिवालय निर्वाचन विभाग पहुंचा है.नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ प्रतिनिधिमंडल के साथ पहुंचे सीईओ प्रवीण गुप्ता से डेलिगेशन ने मुलाकात की है. डेलिगेशन में नारायण पंचारिया, लक्ष्मीकांत भारद्वाज भी मौजूद रहे. 

 6 माह का कार्यकाल बढ़ाया था

वहीं, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने की मांग मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को हटाया जाए.राठौड़ ने कहा कि-आचार संहिता के बाद एक्सटेंशन वाले CS नहीं रह सकते हैं एक दिन भी. रिटायरमेंट के बाद 6 माह का  कार्यकाल बढ़ाया था.ऊषा शर्मा का 6 माह का टाइम पीरिएड बढ़ाने के बाद प्रशासनिक खेमें में खलबली मच गई थी. क्योंकि उस दौरान सीएस की रेस में कई नाम शामिल थे. 

 दिसम्बर 2023 को उषा शर्मा का कार्यकाल खत्म होगा

यहां तक कि दिल्ली तक के आईएएस अधिकारी इस रेस में शामिल थे. लेकिन चुनावी साल को देखते हुए सीएम अशोक गहलोत ने ऊषा शर्मा पर ही भरोसा जताया था. आपको बता दें कि दिसम्बर 2023 को उषा शर्मा का कार्यकाल खत्म होगा. 

पक्षपात करने का आरोप

बीजेपी डेलिगेशन में नारायण पंचारिया, लक्ष्मीकांत भारद्वाज भी हैं, मौजूद बीजेपी विधि प्रकोष्ठ के पधाधिकारी मौजूद अफसरों की नियुक्ति पोस्टिंग को लेकर की शिकायत करते हुए अफसरों द्वारा पक्षपात करने का आरोप लगाया है.

प्रियंका गांधी से जवाब मांगा 

जयपुर में राजस्थान बीजेपी की ओर से सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने प्रेस वार्ता की है. इस दौरान राठौड़ ने सीएम प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, समेत सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. बढ़ते अपराध, महिला अत्याचार, बेरोजगारी, युवा, किसानों के मुद्दे को लेकर सरकार की घेरा बंदी की. राठौड़ ने कई बड़े सवाल करते हुए कांग्रेस को घेरा है.राठौड़ ने किसान, महिला अत्याचार, कर्जमाफी, बेरोजगारी, बढ़ते अपराध समेत 12 मद्दों को लेकर सवाल किए हैं. साथ ही प्रियंका गांधी से जवाब मांगा है.

ये भी पढ़ें- राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर किया वार, प्रियंका गांधी से मांगे 12 सवालों के जवाब

 

 

 

Trending news