धौली मीणा की शादी में ससुर ने मांगा था इतना दहेज, देखते रह गए थे लोग
Advertisement

धौली मीणा की शादी में ससुर ने मांगा था इतना दहेज, देखते रह गए थे लोग

Dhauli Meena: राजस्थान के दौसा जिले की रहने वाली धौली मीणा इस बार अपनी शादी के एक किस्से को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने बताया कि उनके ससुर ने शादी नें उनके पिता दहेज में कुछ ऐसा मांग लिया था कि लोग सुनकर दंग रह गए थे. 

धौली मीणा की शादी में ससुर ने मांगा था इतना दहेज, देखते रह गए थे लोग

Dhauli Meena: राजस्थान के दौसा जिले की रहने वाली धौली मीणा सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. धौली मीणा को लोग राजस्थानी वायरल काकी के नाम से भी जानते हैं. उनका कोई भी वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. 

आज वायरल काकी या धौली मीणा को पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह देश से लेकर विदेशों में भी चर्चा का विषय बन चुकी हैं. धौली मीणा विदेशों में अपने देसी अंदाज और राजस्थानी पहनावे को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं और अक्सर इसे लेकर वह चर्चा में रहती हैं. 

धौली मीणा ने अपनी शादी को लेकर बताई हैरान कर देनी वाली बात 
वहीं, अब वह अपनी शादी के एक किस्से को लेकर चर्चा में आई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद लोगों को दी हैं. उन्होंने अपनी शादी का जिक्र करते हुए बताया कि उनके ससुर ने उनके पापा से दहेज में कुछ ऐसा मांग लिया कि लोग सुनकर हैरान रह गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dholi Meena (@dholimeena007)

ससुर ने शादी में मांगी दहेज में ये चीजें 
उन्होंने बताया कि उनके ससुर ने उनके पिता से कहा कि आप हमें अपनी कन्या और एक कलश दे दीजिए, इसके अलावा हमें कुछ नहीं चाहिए. इसके आगे धौली मीणा ने कहा कि समाज में फैली इस दहेज प्रथा को हमें खत्म करना चाहिए. इसके बंद होने से हमारा देश और समाज की बुराई खत्म हो जाएगी और दहेज से बढ़ने वाले अपराध भी रुक जाएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dholi Meena (@dholimeena007)

धौली मीणा के पति यह एक सरकारी अफसर 
बता दें कि राजस्थान में नहीं बल्कि यूरोप में अपने पति के साथ रहती हैं और वह वहां लहंगा-लुगड़ी ही पहनती है. वह बाजार भी राजस्थानी ड्रेस पहन कर जाती है. धौली मीणा के पति एक IFS अफसर हैं, जो फिलहाल माल्टा में तैनात हैं. 

यह भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: मकर की लव लाइफ में रहेगा रोमांस ही रोमांस, कर्क को मिलेगी नौकरी में तरक्की

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में बादल गरजने के साथ तेज बारिश, 16 जिलों में येलो अलर्ट जारी

Trending news