Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों के लिए जारी हुआ बारिश का अलर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2483650

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों के लिए जारी हुआ बारिश का अलर्ट

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के मौसम का मिजाज एक बार फिर से बदल गया है. ठंड की आहट के बीच प्रदेश में एक बार फिर बारिश का दौर शुरू हो गया है. मौसम विभाग ने कुछ जिलों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है. 

 

Rajasthan Weather Update

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली है. मानसून की विदाई के बाद से जहां मौसम एकदम साफ हो गया था, वहीं एक बार बूंदाबांदी का दौर शुरू हो गया है. दरअसल, 20 अक्टूबर से मौसम का मिजाज कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है. प्रदेश में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा देखने को मिल रही है. इसी बीच मौसम विभाग ने आज भी कुछ क्षेत्रों में बारिश की संभावना जताई है. 

आगामी दिनों में कैसा रहेगा मौसम का हाल ?
मौसम विभाग ने जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, कोटा व अजमेर संभाग के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. इन संभागों में कहीं-कहीं मेघ गर्जन के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है. हालांकि, 23 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक मौसम साफ रहने की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने आगामी 4 दिन के लिए किसी भी प्रकार का कोई अलर्ट जारी नहीं किया है. 

ये भी पढ़ें- Dhanteras 2024: धनतेरस पर कर लें ये 3 अचूक उपाय, घर में कभी नहीं होगी पैसों की कमी

भीलवाड़ा में दर्ज की गई वर्षा
वहीं, पिछले 24 घंटे में राज्य में कहीं-कहीं पर मेघ गर्जन के साथ हल्की से मध्यम वर्षा दर्ज की गई. सर्वाधिक वर्षा बनेड़ा, भीलवाड़ा में 43 मिलीमीटर दर्ज की गई. वहीं, तापमान की बात करें, तो सर्वाधिक तापमान चूरू में 38.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया तथा न्यूनतम तापमान 16.8 डिग्री सेल्सियस फतेहपुर, सीकर में दर्ज किया गया. 

ये भी पढ़ें- भरतपुर में बच्चों पर मंडरा रहा डिप्थीरिया बीमारी का खतरा, अब तक 8 की मौत 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news