राजस्थान रोडवेज कर्मचारी करेंगे कार्य बहिष्कार,1 घंटे तक नहीं चलेंगी बसें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1400117

राजस्थान रोडवेज कर्मचारी करेंगे कार्य बहिष्कार,1 घंटे तक नहीं चलेंगी बसें

रोडवेज कर्मचारियों का दोपहर में एक बजे से दो बजे तक प्रदेशव्यापी कार्य बहिष्कार होगा. प्रदेश भर के सभी बस स्टैंड पर एक घंटे के लिए बस स्टैंडों से बसें संचालन नहीं होंगी. 

राजस्थान रोडवेज कर्मचारी करेंगे कार्य बहिष्कार,1 घंटे तक नहीं चलेंगी बसें

Jaipur: आज रोडवेज कर्मचारियों का दोपहर में एक बजे से दो बजे तक प्रदेशव्यापी कार्य बहिष्कार होगा. प्रदेश भर के सभी बस स्टैंड पर एक घंटे के लिए बस स्टैंडों से बसें संचालन नहीं होंगी. 

राजस्थान रोडवेज के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चे द्वारा रोडवेज बचाओ-रोजगार बचाओ संकल्प के साथ 21 सूत्री मांगों के लिए 24 नवंबर 2022 को एक दिन की प्रदेशव्यापी हड़ताल सहित नौ चरणों के 20 सितंबर 2022 से शुरू किए गए आंदोलन का चौथा चरण आज 18 अक्टूबर को प्रदेशभर में रोडवेज की सभी इकाईयों पर दोपहर में एक बजे से दो बजे तक कार्य बहिष्कार किया जाएगा. 

जयपुर की सभी इकाईयों के कर्मचारी आज सामूहिक रूप से सिंधी कैंप बस स्टैंड के पोलो विक्ट्री साइड के आउट गेट पर दिन के एक बजे से दो बजे तक कार्य बहिष्कार कार्यक्रम आयोजित करेंगे. 

बता दें कि दीपावली के 6 दिन बचे हैं, बोनस-एक्स्ग्रेसिया तो दूर की बात है, अभी तक तो रोडवेज में अगस्त से सितंबर 2022 तक दो महीने के वेतन और पेंशन का भुगतान तक नहीं हुआ है. गत आठ माह में 500 से ज्यादा सेवानिवृत हुए कर्मचारी अपने बकाया परिलाभों के लिए तरस रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

विधवा महिला से शादी करने के फायदे जान चौक जाएंगे आप, अमेरिका में हुई रिसर्च में हुआ खुलासा

राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना

Trending news