Ind vs Nz मुकाबले के लिए राजस्थान तैयार, RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत कर रहे लगातार मैराथन मीटिंग्स
Advertisement

Ind vs Nz मुकाबले के लिए राजस्थान तैयार, RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत कर रहे लगातार मैराथन मीटिंग्स

न्यूजीलैंड के भारत दौरे पर पहले टी-20 मुकाबले की मेजबानी जयपुर के एसएमएस स्टेडियम को मिली है.

वैभव गहलोत लगातार मैराथन मीटिंग्स का आयोजन कर रहे हैं.

Jaipur: दुबई में इस समय टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का रोमांच देखने को मिल रहा है और इस रोमांच के खत्म होने के बाद राजस्थान राज्य (Rajasthan News) भारत और न्यूजीलैंड (Ind Vs Nz) के बीच 17 नवम्बर को होने वाले टी-20 मुकाबले (T20 Match) के लिए पूरी तरह से तैयार है. न्यूजीलैंड (New Zealand) के भारत दौरे पर पहले टी-20 मुकाबले की मेजबानी जयपुर के एसएमएस स्टेडियम को मिली है.

यह भी पढ़ें- मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ का आंदोलन जारी, काली दीपावली मनाने का किया ऐलान

एसएमएस स्टेडियम (SMS Stadium) पर चौके-छक्कों की बारसात में कोई कमी ना रहे साथ ही एक शानदार मैच का आयोजन हो इसको लेकर आरसीए (RCA) की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई है. आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) मैच में कोई भी कमी छोड़ते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. मैच को लेकर आरसीए की ओर से पहले ही कमेटियों का गठन कर दिया गया है तो वहीं, अब वैभव गहलोत मैच के सफल आयोजन को लेकर लगातार मैराथन मीटिंग्स का आयोजन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगारों का महापड़ाव जारी, इस बार आरपार की लड़ाई की शुरुआत

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का कहना है कि मैच कमेटियों का गठन पहले ही किया जा चुका है, साथ ही कुछ दिन पहले मैदान का भी निरीक्षण किया गया था, मैच में किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे इसकी पूरी कोशिश की जा रही है, और जैसा की जब भी जयपुर (Jaipur News) में मैच होता है तो बहुत ही शानदार होता है. इसी को कायम रखने प्रयास किए जा रहे हैं.

Trending news