Rajasthan Politics: मदन दिलावर को बड़ा बयान, बोले- स्वर्ण और ST-SC को भाई-भाई की तरह रहना होगा...आरक्षण को लेकर जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2205024

Rajasthan Politics: मदन दिलावर को बड़ा बयान, बोले- स्वर्ण और ST-SC को भाई-भाई की तरह रहना होगा...आरक्षण को लेकर जानिए क्या कहा

Rajasthan Politics: मदन दिलावर ने बयान देते हुए कहा कि स्वर्ण और ST-SC को भाई-भाई की तरह रहना होगा. जानिए उन्होंने आरक्षण को लेकर क्या कहा?

Madan Dilawar

Rajasthan Politics: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मदन दिलावर ने कहा कि देश विरोधी ताकतों को जवाब देने के लिए स्वर्ण और एसटी एससी को भाई-भाई की तरह रहना होगा.

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने ये बयान डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष में आयोजित समारोह के दौरान दिया. उन्होंने कहा कि स्वर्ण व ST SC को भाई-भाई की तरह रहना होगा. एकजुट होकर ही देश विरोधी ताकतों को जवाब  दिया जा सकता है. उन्होंने कहा कि बड़े भाई छोटे भाई की तरह रहेंगे तभी देश में भाईचारा बढ़ेगा.

दिलावर ने कहा कि आज हर धार्मिक कार्य में वाल्मीकि द्वारा रचित रामायण को सिर पर रखकर शोभा यात्रा निकाली जाती है. यह इस बात को दर्शाते हैं कि हिंदू समाज एक है. दिलावर ने कहा कांग्रेस की सोच हिंदू समाज और देश को तोड़ने की है. उन्होंने कहा कि बाबा साहब अंबेडकर ने हमारे संविधान में ऐसा प्रावधान किया है कि इसे कोई खत्म ही नहीं कर सकता. मदन दिलावर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खुद घोषणा कर चुके हैं कि आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही  शिक्षा एवं पंचायत राज मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस का प्रचार करने वालों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम को लेकर कड़ी चेतावनी जारी की.दिलावर ने कहा की यदि कोई भी भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस का प्रचार करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और भविष्य में बीजेपी पार्टी और स्वयं मंत्री मदन दिलावर से उसका कोई संबंध नहीं रहेगा.

मंत्री दिलावर ने भाजपा जिला अध्यक्ष से अनुरोध किया  कि वो ऐसे पार्टी विरोध कार्य करने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करें. दिलावर ने रामगंजमंडी के लोगों से भी अपील की कि वो विरोधियों द्वारा फैलाए जा रहे किसी भी झूठ और भ्रामक प्रचार पर ध्यान ना दे.

Trending news