Sawai madhopur Crime News:6 जिंदगियों को मौत के आगोश तक पहुंचाने वाले चालक पर पुलिस का शिकंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2247899

Sawai madhopur Crime News:6 जिंदगियों को मौत के आगोश तक पहुंचाने वाले चालक पर पुलिस का शिकंजा

Sawai madhopur Crime News:5 मई 2024 को बौंली क्षेत्र से गुजर रहे एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण सड़क हादसे के बाद आखिरकार आरोपी चालक धरा गया.बौंली थाना पुलिस ने 6 जिंदगीयों को मौत के आगोश तक पहुंचाने वाले आरोपी चालक,केन्ट्रा पिकअप मलिक व सहयोगी को बौली से गिरफ्तार किया.

Sawai madhopur Crime News

Sawai madhopur Crime News:5 मई 2024 को बौंली क्षेत्र से गुजर रहे एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण सड़क हादसे के बाद आखिरकार आरोपी चालक धरा गया.बौंली थाना पुलिस ने 6 जिंदगीयों को मौत के आगोश तक पहुंचाने वाले आरोपी चालक,केन्ट्रा पिकअप मलिक व सहयोगी को बौली से गिरफ्तार किया.एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन पर एएसीपी दिनेश यादव,डिप्टी अंगद शर्मा के सुपरविजन में बौंली थाना अधिकारी अवतार सिंह ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर जगदीश ने बताया कि 5 मई को एक्सप्रेसवे पर पिकअप की टक्कर से कार सवार 6 लोगों की मौत हुई थी और दो मासूम घायल हुए थे. जिसे लेकर मृतक कैलाश चौधरी के भाई उम्मेद सिंह पुत्र हीरालाल जाट निवासी सीकर ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करवाया था.

पुलिस की स्पेशल टीमें हफ्तेभर से आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी.मुखबिर तंत्र व आसूचना तंत्र की सहायता से बौंली थाना पुलिस ने लापरवाह चालक राजेश पुत्र हनुमान मीणा निवासी बड़ागांव,पिकअप मलिक इंदरराज पुत्र गिरिराज माली निवासी डिडवाड़ी व सहयोगी वीर सिंह पुत्र गिरिराज माली को गिरफ्तार किया.

दरअसल केन्ट्रा पिकअप अवैध बजरी परिवहन के व्यवसाय में संलिप्त थी और एक्सप्रेस वे पर बने हुए अस्थाई बजरी स्टॉक से बजरी भरने के लिए जा रही थी. चालक इतना बेपरवाह था कि उसने यह तक नहीं देखा कि पीछे कौन सा वाहन आ रहा है और अचानक एक्सप्रेसवे पर ही एल टर्न कर लिया.

पीछे से आ रही एक कार जिसमें पूरा परिवार गणेश जी के दर्शन के लिए जा रहा था,उसे क्या मालूम था अगले ही पल मौत का एल टर्न उनके पूरे परिवार को तबाह कर देगा. अचानक पिकअप घूमने से तेज गति में आ रही कार पिकअप से टकरा गई.

घटना में झुंझुनू निवासी मनीष पुत्र रामावतार शर्मा,सतीश पुत्र रामावतार शर्मा,अनीता पत्नी मनीष, पूनम पत्नी सतीश व संतोष पत्नी गजानन्द शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई.वहीं उनका दोस्त चालक कैलाश चौधरी पुत्र बलवीर चौधरी भी काल के ग्रास में समा गया.हादसे में मनीष शर्मा की 6 वर्षीय पुत्री दीपाली और 10 वर्षीय पुत्र मनन शर्मा घायल हो गए.जिनका अभी तक जयपुर में उपचार चल रहा है.

चालक इतना अमानवीय था कि एक परिवार की जिंदगी तबाह करने के बावजूद व मौके पर नहीं रुका और पिकअप को बैक लेकर वापस चला गया. जानकार सूत्रों की माने तो पिकअप चालक यदि वाहन को बैक न लेकर घायलों को कार से निकलने में सहायता करता .

समय पर अस्पताल पहुंचाता तो शायद घायलों को बचाया जा सकता था.थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जावेगा.

यह भी पढ़ें:मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार करना पड़ा भारी,पंजाब पुलिस के जवानों पर रिपोर्ट दर्ज

Trending news