चुनावी माहौल में आप की गारंटी डोर-टू-डोर , ट्रेनिंग के बाद इस दिन से जमीन पर उतरेगा कैंपेन
Advertisement

चुनावी माहौल में आप की गारंटी डोर-टू-डोर , ट्रेनिंग के बाद इस दिन से जमीन पर उतरेगा कैंपेन

राजस्थान राजनीति: आम आदमी पार्टी ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ की प्रदेश की जनता के लिए हाल ही में गारंटी कार्ड जारी किया था. अब उस गारंटी को डोर-टू- डोर ले जाने के लिए कार्यक्रम को लॉन्च किया गया है. 

 

 

चुनावी माहौल में आप की गारंटी डोर-टू-डोर , ट्रेनिंग के बाद इस दिन से जमीन पर उतरेगा कैंपेन

जयपुर: प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के माहौल में आप पार्टी भी अपनी ताकत दिखाने जा रही है. गारंटी कार्ड जारी करने के बाद अब आम आदमी पार्टी इसे कैम्पेन के जरिये डोर टू डोर तक पहुंचाने की रणनीति पर काम कर रही है. आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कैंपेन लॉन्च किया. इस दौरान विनय मिश्रा ने कहा कि आप पार्टी की 7 गारंटियों को प्रदेश के हर घर तक ले जाने की योजना बनाई है. इसके बाद जल्द ही राजस्थान में जनसंवाद कैंपेन भी लॉन्च करेंगे.

डोर-टू- डोर कार्यक्रम लॉन्च 

विनय मिश्रा ने कहा कि पिछले दिनों पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ की प्रदेश की जनता के लिए गारंटी कार्ड जारी किया था, अब उस गारंटी को डोर-टू- डोर ले जाने के लिए कार्यक्रम को लॉन्च किया. इस कैम्पेन के जरिये इन सभी 7 गारंटियों को प्रदेश के हर घर तक ले जाने की योजना बनाई है. उन्होंने कहा कि इसी सप्ताह में लोकसभा प्रभारी और जिला प्रभारी विधानसभावार जाकर ट्रेनिंग देंगे. प्रदेश प्रभारी ने कहा कि ट्रेनिंग के बाद 18 सितंबर से आम आदमी पार्टी इस कैंपेन को जमीन पर उतार देगी.

आने वाले दिनों में पार्टी के कार्यकर्ता गांवों में जाकर डोर-टू- डोर कैंपेन चलाएंगे उसे मॉनिटर भी किया जाएगा . मिश्रा ने कहा कि आज हमारे सामने जो सियासी दल चुनाव लड़ रहे है. वो धनवान लोगों की पार्टी है. उनके पास पैसे समेत ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स है. तो वहीं दूसरी प्रदेश की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पार्टी है. जबकि आम आदमी पार्टी की सबसे बड़ी ताकत हमारे कार्यकर्ता हैं.

बीजेपी - कांग्रेस मिली हुई 

विनय मिश्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों आपस में मिली हुई है. प्रदेश की जनता को एक-एक बार लूटने के कम कर रही है. लेकिन अब जनता सब समझ चुकी है. आने वाले विधानसभा चुनाव में जिस तरह से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल का मॉडल कम कर रहा है और उसी तर्ज पर पंजाब में भी आम जनता को रात मिल रही है. वही मॉडल राजस्थान की जनता को मिलेगी. उन्होंने कहा कि जनता आम आदमी पार्टी को बड़े बहुमत के साथ समर्थन देगी. आने वाले विधानसभा चुनाव में आप पार्टी पूरी मजबूती के साथ आम आदमी पार्टी चुनाव मैदान उतरेगी.

ये दिया था गारंटी कार्ड 

बता दें कि आप पार्टी ने दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर राजस्थान में गारंटी कार्ड जारी किया था , जिसमे पहली शिक्षा की गारंटी, प्रदेश के हर गरीब और अमीर बच्चे को शिक्षा का समान अधिकार मिलेगा. दूसरी स्वास्थ्य की गारंटी, इसमें भी प्रदेश के हर आम और ख़ास को स्वास्थ्य का अधिकार मिलेगा. तीसरी बिजली की गारंटी , जिसमे हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी और 24 घंटे बिजली आएगी. चौथी गारंटी शहीद सम्मान राशि की गारंटी , जिसमे एक करोड़ रुपए की राशि दी जाएगी. पांचवी गारंटी भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान बनाएंगे. छठ वीं कर्मचारी गारंटी, संविदा और ठेके पर कोई कर्मचारी नहीं रहेगा, सभी को नियमित करेंगे. सातवीं महिला सशतीकरण गारंटी जिसमे प्रदेश की हर 18 साल से अधिक उम्र की महिला के खाते में हर महीने 1 हजार रुपये डाले जायेंगे .

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

जानिए, हाईवे के इन ट्रैफिक साइन का मतलब और बचा लीजिए 'जान'

Trending news