Rajasthan News: PM मोदी की तर्ज पर चल पड़े CM भजनलाल शर्मा, सरकारी नौकरी में चयनित होने वाले युवाओं को...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2312375

Rajasthan News: PM मोदी की तर्ज पर चल पड़े CM भजनलाल शर्मा, सरकारी नौकरी में चयनित होने वाले युवाओं को...

Rajasthan News: राजस्थान में भी अब केंद्र की तरह रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. पिछले कुछ सालों से केंद्र में कई रोजगार मोलों का आयोजन किया गया. इन रोजगार मेलों में सरकारी नौकरी के लिए चयनित कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया गया. अब राजस्थान में भी सरकारी नौकरी में चयनित होने वाले कर्माचारियों को मुक्यमंत्र भजनलाल शर्मा स्वयं नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे. 

GOVERNMENT JOB

Rajasthan News: राजस्थान में भी अब केंद्र की तरह रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. पिछले कुछ सालों से केंद्र में कई रोजगार मोलों का आयोजन किया गया. इन रोजगार मेलों में सरकारी नौकरी के लिए चयनित कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया गया. ठीक इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तर्ज पर अब राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी चल पड़े हैं. अब राजस्थान में भी सरकारी नौकरी में चयनित होने वाले कर्माचारियों को मुक्यमंत्र भजनलाल शर्मा स्वयं नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे. ये भी पढ़ें : क्यों बिरले हैं 'बिरला', सोशल मीडिया पर छाने की क्या है वजह ?

प्रदेश में अब सरकारी नौकरी में चयनित होने वाले युवाओं को हर बार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जॉइनिंग लेटर देंगे. हर नई भर्ती में सिलेक्ट हुए युवाओं को ज्वॉइनिंग लेटर देने के लिए बड़े समारोह किए जाएंगे. सीएम भजनलाल शर्मा जयपुर में नियुक्त कर्मचारियों को खुद ज्वॉइनिंग लेटर देंगे. साथ ही जयपुर के अलावा जिस शहर से युवा चयनित होगा. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उससे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़ेंगे और ज्वॉइंनिंग लेटर देंगे. 

यह भी पढ़े- Alwar News: अवैध अतिक्रमण को रोकना दो अध्यापक भाईयों को पड़ा भारी

29 जून को 7000 कर्मचारियों को देंगे नियुक्ति पत्र

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के हाथों जॉइनिंग लेटर देने की शुरुआत कल 29 जून 2024 से होगी. कल सुबह 11 बजे जयपुर में मानसरोवर के टैगोर स्कूल ऑडिटोरियम में राज्य स्तरीय समारोह में सीएम भजनलाल शर्मा सरकारी नौकरी में चयनित युवाओं को जॉइनिंग लेटर देंगे. इसके साथ ही सीएम भजनलाल शर्मा का बधाई पत्र और एक बुकलेट भी चयनित युवाओं को दी जाएगी. 29 जून को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करीब 7 हजार युवाओं को जॉइनिंग लेटर सौंपेंगे.

Trending news