राजस्थान न्यूज: भाजपा की परिवर्तन यात्रा 4 घंटे पहुंची लेट, डटे रहे कार्यकर्ता
Advertisement

राजस्थान न्यूज: भाजपा की परिवर्तन यात्रा 4 घंटे पहुंची लेट, डटे रहे कार्यकर्ता

राजस्थान न्यूज: भाजपा की परिवर्तन यात्रा 4 घंटे लेट पहुंची लेकिन फिर कार्यकर्ता डटे रहे है. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

राजस्थान न्यूज: भाजपा की परिवर्तन यात्रा 4 घंटे पहुंची लेट, डटे रहे कार्यकर्ता

जयपुर न्यूज: पूरे प्रदेश में भाजपा के द्वारा परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है. जिसके तहत गत देर रात्रि भाजपा परिवर्तन यात्रा करीब 4 घंटे लेट पहुंची लेकिन बारिश व देर रात होने पर भी ग्रामीण व कार्यकर्ता सभा स्थल पर जुटे रहे. जिसको लेकर बीजेपी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कोटपूतली की जनता का धन्यवाद दिया. यात्रा में भाजपा के राष्ट्रीय प्रभारी मंत्री चन्द्रशेखर, राष्ट्रीय महामंत्री अल्का गुर्जर, सांसद राज्यवर्धन राठौड़, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, पूर्व मंत्री जवाहर बेडम सहित पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह जिला अध्यक्ष श्याम शर्मा के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता रहे.

 राजस्थान में महिलाएं असुरक्षित-बीजेपी

जिसमें भाजपा के कई नेताओं जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में अपराध बेलगाम है. महिलाएं असुरक्षित है, तुष्टीकरण की राजनीति हो रही है. किसान आत्महत्या कर रहे है और भ्रष्टाचार चरम पर है. किसानों को जो वादे किए गये एक भी धरातल पर मौजूद नहीं है. वहीं सबसे ज्यादा दिल्ली जयपुर हाईवे का मुद्दा छाया रहा. 2008 में केंद्र व राज्य में कांग्रेस की सरकार थी जिसमें 6 लाइन हाईवे का काम शुरू किया. जिसे हर हाल में 2011 में पूरा होना था जो आज तक भी पूरा नहीं हुआ. 

जिसमें कोटपूतली सहित करीब 18 19 फ्लाईओवर बनने थे लेकिन कांग्रेस के केन्द्र व राज्य मंत्रियों ने मिलकर बड़ा भष्ट्राचार किया. इस दौरान आरोप लगाया गया कि कोटपूतली में बानसूर मोड़ कट व पुतली कट पर फ्लाईओवर बनने अति आवश्यक थे लेकिन यहां के मौजूदा मंत्री ने अपने निजी फायदे के लिये यहां से फ्लाईओवर हटा कर खुद की फैक्ट्री के सामने पाथरेड़ी गांव में फ्लाईओवर बना कर कोटपूतली की जनता को मौत के मुंह मे दखेल दिया. 

भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़गरी ने इस हाईवे पर 18 फ्लाईओवर की स्वीकृति देकर क्षेत्र की जनता को राहत देने का काम किया है. बहरोड़ कोटपूतली व शाहपुरा में फ्लाईओवर का काम जोर शोर से चालू भी कर दिया गया है. बीजेपी के सभी अधिकारियों ने कहा अब बदलाव करने का सही समय आ गया है. आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश में भाजपा को सरकार बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया. यात्रा में शामिल नेताओं का स्थानीय बीजेपी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से स्वागत भी किया. 

Reporter-AMIT YADAV

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

शाम की पूजा के समय भूल से भी ना करें ये गलती, घट जाएगा धन

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

बेहद सस्ता ये रत्न चुंबक की तरह खींचेगा पैसा, कोई भी पहने पर ये बात जान लें

Trending news