राजस्थान के इस विधायक के PA ने सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर दो साल तक किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811827

राजस्थान के इस विधायक के PA ने सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर दो साल तक किया रेप

कस्बा थाना क्षेत्र में एक पीड़िता द्वारा आंगनबाड़ी में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 2 वर्ष से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया है.

राजस्थान के इस विधायक के PA ने सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर दो साल तक किया रेप

Rape Allegation on Kathumars MLA's PA : कस्बा थाना क्षेत्र में एक पीड़िता द्वारा आंगनबाड़ी में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 2 वर्ष से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया है. थानाधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक पीड़िता द्वारा एक जने पर सरकारी नौकरी का झांसा देकर 2 वर्ष से दुष्कर्म करने, किसी को बताने पर पति व बच्चों को जान से मारने वह मारपीट करने का मामला दर्ज कराया था. जिस पर पीड़िता का मेडिकल करा मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान कराए गए. जिसमें पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र उर्फ वीरू बैरवा पुत्र कजोड़ निवासी वार्ड नंबर 14 खेरली को गिरफ्तार कार्यालय में पेश किया. जिसे जेल भेज दिया गया है.वही अभी मामले में अनुसंधान जारी है.

मनोनीत पार्षद है आरोपी:-

दुष्कर्म मामले में आरोपी वीरू बेरवा कस्बा नगर पालिका में कांग्रेस पार्टी का मनोनीत पार्षद है. जो कि क्षेत्र में स्वयं को विधायक का निजी सहायक बताता है. हालांकि विधायक इस बात का खंडन करते हुए उसे केवल एक कार्मिक बताते हैं. इधर बार एसोसिएशन खेरली अध्यक्ष ओमप्रकाश जैमन ने बताया कि खेरली थाना पुलिस न्यायालय में बिना आरोपी मुल्जिम के फाइल पेश कर कार्यवाही कर रही थी. इसी बीच वकीलों को पता चलने पर इसका विरोध किया तो मजिस्ट्रेट ने आरोपी मुलजिम को पेश करने को कहा. तब थानाधिकारी द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए भेजने को कहकर बाद में आरोपी को बुलवाकर पेश किया.

ये भी पढ़ें- 

जाट के खेत के नीचे मिली शनिदेव की मूर्ति, बना राजस्थान का सबसे बड़ा शनि मंदिर

प्रेशर कुकर में भूलकर भी न पकाएं ये 5 चीजें, बिगड़ सकती है सबकी तबीयत

Trending news