राजस्थान चुनाव: भाजपा प्रत्याशी उपेन यादव का बड़ा बयान, बोले- 'पेपर लीक पार्टी' को माफ नहीं करेंगे
Advertisement

राजस्थान चुनाव: भाजपा प्रत्याशी उपेन यादव का बड़ा बयान, बोले- 'पेपर लीक पार्टी' को माफ नहीं करेंगे

राजस्थान न्यूज:   राजस्थान में नामांकन से एक दिन पहले भाजपा ने अपनी छठी सूची जारी कर दी है. इस सूची में सबसे चौंकाने वाला नाम शाहपुरा से बेरोजगार नेता उपेन यादव का है.

राजस्थान चुनाव: भाजपा प्रत्याशी उपेन यादव का बड़ा बयान, बोले- 'पेपर लीक पार्टी' को माफ नहीं करेंगे

जयपुर न्यूज, राजस्थान: बेरोजगारों की मांग उठने वाले उपेंद्र यादव को भाजपा ने शाहपुरा से विधानसभा प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में उपेंद्र यादव ने युवाओं की मांग को पुरजोर तरीके से उठाने का यह जरिया बताते हुए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है.

उनका कहना है कि अब युवा पेपर लीक पार्टी को माफ नहीं करेंगे और भारतीय जनता पार्टी ने युवाओं की आवाज को बुलंद करने का यह एक जरिया दिया है.

बता दें कि  राजस्थान में नामांकन से एक दिन पहले भाजपा ने अपनी छठी सूची जारी कर दी है. इस सूची में सबसे चौंकाने वाला नाम शाहपुरा से बेरोजगार नेता उपेन यादव का है. वहीं जयपुर की सिविल लाइन सीट से भाजपा ने गोपाल शर्मा को टिकट दिया है, तो वहीं किशनपोल सीट से चंद्र मोहन बटवारा और आदर्श नगर से रवि नैया को उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं कोटा उत्तर से वसुंधरा राजे के समर्थक प्रहलाद गुंजल को भी टिकट मिला है.

सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र में रतनगढ़ के पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा को प्रत्याशी बनाया है.पूर्व मंत्री रिणवा मूल रूप से रतनगढ तहसील के रहने वाले है.इसके अलावा बसपा की एक और लिस्ट जारी हुई है. बसपा ने 43 प्रत्याशियों की एक और सूची बीती रात (शनिवार) जारी की. बसपा प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने प्रत्याशियों की सूची जारी की है. अब ये सभी प्रत्याशी सोमवार को पर्चा भरेंगे.

 

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news