Jaipur: चौमूं अनाज मंडी में हुई चोरी की वारदात का खुलासा, मूंगफली बेचते तीन चोर गिरफ्तार
Advertisement

Jaipur: चौमूं अनाज मंडी में हुई चोरी की वारदात का खुलासा, मूंगफली बेचते तीन चोर गिरफ्तार

Chomu, Jaipur news: राजस्थान के जयपुर के चौमूं क्षेत्र में मंडी से मूंगफली चोरी के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है, दरअसल ये चोर मूंगफली बेच रहे थे, तभी पुलिस ने इनको दबोच लिया.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Chomu, Jaipur news: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस अनाज मंडी में हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, अनाज मंडी से एक के बाद एक करके मूंगफली चोरी की कई घटनाएं सामने आ चुकी थी. चोरी की घटनाओं ने पुलिस की भी नींद उड़ा रखी थी. डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा के निर्देश पर थानाधिकारी विक्रांत शर्मा ने चोरी की वारदात का खुलासा करने के लिए टीम का गठन किया.

टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज में संदिग्ध युवक पुलिस को नजर भी आए. वहीं, चोरी की मूंगफली बेचते वक्त तीनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. 

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया आरोपियों कब्जे से चोरी की पिकअप ,एक टैंपो के अलावा चोरी हुई मूंगफली की बोरियां बरामद की है. थानाधिकारी विक्रांत शर्मा ने बताया की आरोपी आरोपी रामु बागरिया,मोहन बागरिया,काना बागरिया को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले जयपुर की शिप्रा पथ थाना इलाके से पिकअप चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

चोरी की पिकअप को लेकर चौमूं अनाज मंडी पहुंचे. अनाज मंडी से मूंगफली की बोरिया चोरी करके पिकअप में डालकर ले गए.  इधर पुलिस पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है, पूछताछ में कई अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- अनोखा कारनामाः बिजली से नहीं पडैल मारने से चलती है ये आटा चक्की,अब छात्रों की हो रही है वाह-वाह..

 

Trending news