इंदिरा गांधी की जयंती पर CM गहलोत ने अर्पित की श्रद्धांजलि, बोले- सत्ता में बैठे लोगों के लिए इनके बलिदान का कोई मायने नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1967836

इंदिरा गांधी की जयंती पर CM गहलोत ने अर्पित की श्रद्धांजलि, बोले- सत्ता में बैठे लोगों के लिए इनके बलिदान का कोई मायने नहीं

CM Gehlot pays tribute to Indira Gandhi : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया, उन्होंने देश के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. 

इंदिरा गांधी की जयंती पर CM गहलोत ने अर्पित की श्रद्धांजलि, बोले- सत्ता में बैठे लोगों के लिए इनके बलिदान का कोई मायने नहीं

CM Ashok Gehlot pays tribute to Indira Gandhi : देश भर में आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती मनाई जा रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इंदिरा गांधी को याद करते हुए प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धा सुमन अर्पित करें. इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया, उन्होंने देश के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. मुख्यमंत्री ने बताया इंदिरा गांधी ने कहा था अगर उनके खून की एक-एक बूंद भी देश के काम आएगी तो वह पीछे नहीं हटेंगी.

कांग्रेस ने देश को अखंड रखने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. देश की आजादी में कांग्रेस का अहम रोल रहा जिसकी बदौलत भारत आजाद हुआ. सत्ता में बैठे लोगों के लिए इंदिरा गांधी का त्याग बलिदान कोई मायने नहीं रखता है.

गांधी परिवार 30 साल से किसी पद पर नहीं है फिर भी विपक्ष आरोप लगा रहा है. जब से केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, तब से सत्ता में बैठे लोगों की सोच कांग्रेस को कमजोर करने की रही है, लेकिन कांग्रेस कभी भी कमजोर नहीं होगी, केंद्र सरकार जितना कांग्रेस पार्टी को दबाएगी कांग्रेस उतनी ही मजबूती से उभरेगी.

देश की एकता और अखंडता बनाने के लिए कांग्रेस ने काम करे, जिसकी बदौलत देश में लोकतंत्र कायम रहा.
केंद्र की मौजूदा सरकार के समय से लोकतंत्र खतरे में है, खुलेआम लोकतंत्र की धज्जियां उड़ रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा ED इनकम टैक्स की कार्यवाही कांग्रेस को बदनाम करने के लिए की जा रही है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी भारत माता की जय तो कहते हैं,लेकिन काम सिर्फ अडानी का करते हैं- राहुल गांधी

मेरे और डोटासरा के पुत्र पर बेवजह ED की कार्यवाही की गई. केंद्रीय एजेंसियां बच्चों को परेशान करने का काम कर रही है. देश की जनता सब समझ रही है, विधानसभा और लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी. गहलोत ने कहा भाजपा के पास ED है, हमारे पास गारंटी है.

मुख्यमंत्री ने कहा केंद्र सरकार राज्यों को उनके हिस्से का पैसा नहीं दे रही है, किस सभी प्रदेश में आर्थिक बोझ बढ़ रहा है. भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा प्रदेशवासियों की दुआएं टीम इंडिया के साथ है, देश की 140 करोड़ जनता भी भारत को आज फिर से जीतता हुआ देखना चाहती है.

Trending news