रोम रोम में राम, हमारी आस्था नहीं बल्कि दुनिया के आराध्य हैं राम-सीएम भजनलाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2151736

रोम रोम में राम, हमारी आस्था नहीं बल्कि दुनिया के आराध्य हैं राम-सीएम भजनलाल

Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कैबिनेट, विधायक दल और भाजपा पदाधिकारी राम लला के दर्शनों के लिए अयोध्या गए. वहीं, दर्शन करने के बाद सीएम भजनलाल ने कहा कि रोम रोम में राम है. 

Rajasthan News

Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कैबिनेट, विधायक दल और भाजपा पदाधिकारी राम लला के दर्शनों के लिए अयोध्या गए. जयपुर एयरपोर्ट से रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित मंत्रियों और विधायकों ने रामलला दर्शन पर खुशी जताते हुए कहा कि राम राज की परिकल्पना साकार होगी. 

जयपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि आज बड़ी प्रसन्नता हो रही है. अबसे पहले जब भी कई बार अयोध्या गया तो रामलीला के दर्शन मुझे टेंट में करने पड़े थे, निश्चित रूप से हम बहुत ही सौभाग्यशाली हैं. आज रामलाल के दर्शन एक भव्य और दिव्या मंदिर में होंगे. राम हमारे रोम रोम में है, राम हमारी आस्था के ही नहीं बल्कि हमारे राष्ट्र के पूरी दुनिया की आराध्य हैं. ऐसे राम लाल की दर्शन के लिए हमारी पूरी कैबिनेट विधायक सांसद दर्शन का लाभ लेंगे. खुशी की कामना करेंगे किहमारा देश 21वीं साड़ी है दुनिया का सिरमौर बने यह हमने कामना करेंगे भगवान राम लाल से प्रार्थना करेंगे. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनने के बाद भजनलाल सरकार अनेक काम किए. राम राज्य है कि जनता सुखी रहे, हर चेहरे पर खुशहाली रहे. इसी भजन को लेकर देश के प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री की दिशा में काम कर रहे हैं. 

विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा कि निश्चित रूप से आज का दिन भाग्यशाली हैं, जिनके लिए संघर्ष किया पास सपना साकार हुआ है. वहां जाकर दर्शन करेंगे सौभाग्यशाली समझ रहा हूं. अयोध्या की सरकार विश्व में सबकी सरकार है. राजस्थान की सरकार जा रही है, आशीर्वाद मिला कई लोग संघर्ष में सहभागी रहे. आज वह सपना में सरकार हो रहा है. रामराज की शुरुआत 22 जनवरी शुरुआत हो चुकी है. धीरे-धीरे राजस्थान की जनता भी अनुभूति करें यह प्रयास रहते रहेंगे.

स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने कहा कि बिना राम के बुलाए यह संभव नहीं था, हम सब खुश हैं, हमारा सौभाग्य है कि भगवान रामलला से बुलावा आया है. ऐसा मौका मिल रहा है, मुख्यमंत्री ने ऑर्गेनाइज किया है. राम राज्य की कामना करेंगे. राम भगवान में पार्टी की आस्था है. 

मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि हम सौभाग्यशाली है कि कई सालों के संघर्ष के बाद राम मंदिर बना और आज हमें जाने का मौका मिला. प्रदेश की खुशहाली के साथ देश की प्रगति और भारत दुनिया में ताकतवर बनें इसकी मंगल कामना करेंगे. भगवान राम से यही प्रार्थना कर देंगे कि देश में रामराज्य देश ताकतवर बने दुनिया में समाज आगे बड़े देश की सीमाएं सुरक्षित रहें. 

देवस्थान मंत्री जोराराम कुमावत ने कहा कि आज हमें भी सौभाग्य मिला है. भगवान राम का आशीर्वाद सबके ऊपर है. मैं लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धन्यवाद देना चाहूंगा राजस्थान की जनता की तरफ से इन्होंने अयोध्या का लंबित मामला है कानून तरीके से सुलझाया है. रामलाल के स्थापित करवाया, शिलान्यास किया. मंदिर की प्रतिष्ठा भी कार्रवाई निर्माण भी किया. निश्चित रूप से मध्य सबको अवसर मिल रहे हैं, भगवान श्री राम के दर्शन करेंगे. हम सब का सौभाग्य है कि इस युग में पैदा हुए रामचंद्र के फैसला भी आया, शिलान्यास भी हुआ. 

मंत्री केके बिश्नोई ने कहा कि रामलीला के दर्शन करने के लिए भाजपा पदाधिकारी मंत्री सब जा रहे हैं. यह वह पल है जो 22 तारीख को पूरे हिंदुस्तान ने देखा था. विश्व ने देखा था कि आज हमें भी दर्शन करने का सौभाग्य मिला है. 

मंत्री ओटाराम देवासी ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर के दर्शन जा रहे हैं, हमारी सब की भावना है. आस्था से सब जुड़े में दिन की आस्था है. संसदीय कार्यमंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी के सिवाय 80 के आसपास विधायक, सीएम भजन लाल शर्मा, संगठन के साथी रामलला के दर्शन करने जा रहे हैं. हमने वादा किया था कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे और अब साकार कर रहे हैं कि रामलला हम आ गए, मंदिर भव्य बना है. 

मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि कई पीढ़ियों की तपस्या के बाद हमारा सौभाग्य है कि रामलला दर्शन के लिए जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश चुनाव के वक्त दो बार गया हूं, उस वक्त रामलीला टेंट में दर्शन कर चुका हूं. अब भव्य मंदिर में दर्शन करने जा रहे हैं. 

विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि ऐतिहासिक पल है कि राम राज्य की स्थापना हुई है. देश को आशीर्वाद प्रदान करें ऐतिहासिक विकास की गंगा बह रही है. भाजपा पर रामजी की विशेष कृपा और आशीर्वाद है. इस आशीर्वाद कृपा को बढ़ाने के लिए हम सब मिलकर जा रहे हैं. उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि रामचंद्र के दर्शन करने हम सब जा रहे हैं. नरेंद्र मोदी ने मंदिर का निर्माण किया है. भगवान से प्रार्थना करेंगे, हमारा राजस्थान को विकास के राह पर चलाए. 

उद्योग मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि हमें अवसर मिला है 500 साल बाद राम मंदिर स्थापित हुआ है. हम प्रार्थना करेंगे कि राजस्थान में शानदार विकास हो, हर क्षेत्र में विकास हो. कांग्रेस नेताओं को लेकर बोले कि जिस दिन उद्घाटन हुआ है उन्हें निमंत्रण दिया गया. कांग्रेस की सर्वोच्च लीडरशिप ने मना ही कर दिया. सनातन के लिए क्या-क्या नहीं कह रहे हैं ये लोग. रामराज जी को लेकर कहा कि यही प्रार्थना रहेगी कि हमारी संकल्पित भी है कि हर तरह से राजस्थान की सरकार प्रधानमंत्री मोदी की सरकार डबल इंजन के रूप में हर तरह से राजस्थान और राष्ट्र का विकास करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का ये छोरा पटवारी से बना IPS, पिता चलाते थे ऊंटगाड़ी

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ के असर से फिर हो सकती है बारिश, जानें मौसम का ताजा अपडेट

Trending news