पीटीआई भर्ती में फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार, आरोपी 2nd Grade का सरकारी अध्यापक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1368860

पीटीआई भर्ती में फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार, आरोपी 2nd Grade का सरकारी अध्यापक

PTI recruitment Fake candidate: राजस्थान के नाहरगढ़ और झोटवाड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीटीआई भर्ती परीक्षा में दो केन्द्रों पर फर्जी परीक्षार्थी पकड़े हैं. दोनों 12 और  7 लाख रुपए में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने आए थे. 

पीटीआई भर्ती में फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार.

PTI recruitment Fake candidate​: राजस्थान के नाहरगढ़ और झोटवाड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीटीआई भर्ती परीक्षा में दो केन्द्रों पर फर्जी परीक्षार्थी पकड़े हैं. दोनों 12 और  7 लाख रुपए में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने आए थे. दोनों जगह के मूल अभ्यर्थी फरार हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

पहली कार्रवाई नाहरगढ़ पुलिस ने की
पहली कार्रवाई नाहरगढ़ पुलिस ने की है. पुलिस ने पहली पारी में गणगौरी बाजार स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में परीक्षार्थी राजेन्द्र सिंह गुर्जर की जगह पर परीक्षा दे रहे भीनमाल जालौर निवासी प्रकाश बिश्नोई को पकड़ा है.पुलिस ने एडिटिंग किया हुआ आधार कार्ड और प्रवेश पत्र जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में सियासी घमासान के बीच प्रतापगढ़ में बड़ा बवाल, दो गुट में हुई भीषण भिड़ंत

आरोपी मोहनलाल सैकेंड ग्रेड का सरकारी अध्यापक
पूछताछ में उसने बताया कि वह 12 लाख रुपए में परीक्षा देने आया है. परीक्षा देने के बदले उसने 50 हजार रुपए एडवांस मिलने की बात कही. वहीं, झोटवाड़ा पुलिस ने सीकर रोड स्थित भवानी निकेतन में परीक्षार्थी मनोहर लाल के स्थान परीक्षा दे रहे चितलवाना जालौर निवासी मोहनलाल को पकड़ा है.

बताया जा रहा है कि आरोपी मोहनलाल सैकेंड ग्रेड का सरकारी अध्यापक है. पूछताछ में उसने बताया कि परीक्षा देने के बदले उसने 7 लाख रुपये में सौदा तय किया था .

Trending news