किशनपोल प्रत्याशी चंद्रमनोहर बटवाडा का विरोध,जूते-चप्पलों से पुतलों को मारा
Advertisement

किशनपोल प्रत्याशी चंद्रमनोहर बटवाडा का विरोध,जूते-चप्पलों से पुतलों को मारा

जयपुर न्यूज: चंद्रमनोहर बटवाडा का पूतला फूंका गया. साथ ही चप्पलों से पुतले को पीटा जा रहा है.ये वीडियो 3 साल पुराना बताया जा रहा है.

किशनपोल प्रत्याशी चंद्रमनोहर बटवाडा का विरोध,जूते-चप्पलों से पुतलों को मारा

जयपुर न्यूज: किशनपोल प्रत्याशी चंद्रमनोहर बटवाडा के विरोध का वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.वैश्य समाज द्वारा विरोध का वीडियो वायरल हो रहा है.वायरल वीडियों में चंद्रमनोहर के घर के बाहर का विरोध देखा गया है.

जिसमें चंद्रमनोहर बटवाडा का पूतला फूंका गया. साथ ही चप्पलों से पुतले को पीटा जा रहा है.ये वीडियो 3 साल पुराना बताया जा रहा है.वैसे भाजपा से टिकट मिलते ही बटवा्डा का वैश्य समाज में जबरदस्त विरोध हुआ था.अब समाज के लोगों ने बटवाडा को वोट ना देने की चेतावनी दी है.चुनावी से पहले विरोध का वायरल वीडियों बटवाडा को कही भारी ना पड़ जाए?

वहीं दूसरी ओर पश्चिम राजस्थान के सीमांत बाड़मेर जिले में  खाकी की दादागिरी सामने आई है. जहां सरे राह सड़क पर ट्रक चालक के साथ बेहरमी से मारपीट की जा रही है. घटना बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के बाड़मेर-चौहटन रोड की है. जहां चौहटन थाने में तैनात एएसआई सुभान अली खाकी का रौब दिखाते हुए ट्रक चालक को रुकवाकर मारपीट करता नजर आ रहा है. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि वायरल वीडियो की जी राजस्थान पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल चौहटन थाने में तैनात एसएआई सुभान अली लम्बे समय से राजनीतिक पहुंच के कारण चौहटन थाने में ही तैनात है. बार बार मिल रही शिकायतों के बावजूद थाने से हटाए नहीं जाने के कारण एएसआई के हौसले बुलंद हो गए है. ऐसे में तकरीबन एक सप्ताह पहले ट्रक चालक अपना ट्रक लेकर जा रहा था. इसी दरमियान एएसआई सुभान अली ने ट्रक रुकवाकर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news