सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432002

सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कहना है कि देश में राहुल गांधी की यात्रा का कोई असर नहीं पड़ा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा का असर अब तक तो देश में कहीं भी नहीं दिख रहा है.

पूनिया ने भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा.

Satish Poonia News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान भी आएगी और इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कहना है कि देश में राहुल गांधी की यात्रा का कोई असर नहीं पड़ा, लिहाजा राजस्थान में भी उनकी इस यात्रा का कांग्रेस पार्टी के लिए सकारात्मक नतीजा नहीं निकलने वाला. पूनिया ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी के व्यक्तित्व के बारे में जितना कहा जाए उतना कम है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले कि राहुल गांधी ऐसे समय में राजस्थान की यात्रा करेंगे, जब गुजरात चुनाव के नतीजे आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि भले आदमी को ज्यादा निराशा नहीं हो इसके लिए कांग्रेस नेताओं को थोड़ी चिंता तो जरूर कर लेनी चाहिए.

राजस्थान में ऐसे समय में यात्रा कर रहे जब गुजरात के चुनाव नतीजे आने वाले होंगे- सतीश पूनिया

पूनिया ने कहा कि उपचुनाव कभी भी सेमीफाइनल नहीं होता है. हमेशा होता है कि उपचुनाव तो कांग्रेस जीती है, लेकिन फाइनल चुनाव बीजेपी जीती है. लेकिन इस बार यह धारणा भी बदलेगी. उपचुनाव भी बीजेपी जीतेगी और 2023 के चुनाव भी बीजेपी ही जितने जा रही है. उन्होंने कहा कि बेरोजगार सरदारशहर के चुनाव का मुद्दा होगा. किसानों और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी हम जनता के बीच मे जाएंगे. उन्होंने कहा कि युद्ध में सारे ही मंत्र काम में आते हैं और उन सभी मंत्रों के साथ में हम चुनावी मैदान में जीत हासिल करेंगे. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान की भारत जोड़ो पदयात्रा में राहुल गांधी का स्वागत करेंगे CM गहलोत और PCC चीफ

पूनिया ने भी भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में आने पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा का असर अब तक तो देश में कहीं भी नहीं दिख रहा है. यहां उनकी यात्रा आती है, तो यहां भी उसका कोई असर नहीं दिखेगा. राहुल गांधी के व्यक्तित्व के बारे में जितना कहा जाए, उतना कम है. लेकिन मुझे लगता है कि वह राजस्थान में ऐसे समय में यात्रा कर रहे हैं, जब गुजरात के चुनाव नतीजे आने वाले होंगे.

Trending news