Palmistry: अगर आपके हाथ में मौजूद है ये रेखा, तो अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206183

Palmistry: अगर आपके हाथ में मौजूद है ये रेखा, तो अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता

Palmistry: अगर आप किस्मत और भाग्य रेखाओं में विश्वास करते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. हस्तरेखा शास्त्र की मानें तो हमारे हाथों की रेखाओं में ही हर चीज का जवाब छिपा होता है. 

हस्तरेखा

Hastharekha: अगर आप किस्मत और भाग्य रेखाओं में विश्वास करते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. हस्तरेखा शास्त्र की मानें तो हमारे हाथों की रेखाओं में ही हर चीज का जवाब छिपा होता है. 

fallback

हमारी हाथों की रेखाएं बताती है कि हमारा जीवनसाथी कैसा होगा, लव मैरिज है या अरैंज मैरिज, हमारी जिंदगी कितनी लंबी होगी, हम सरकारी नौकरी करेंगे या प्राइवेट जॉब, हम अमीर किस उम्र में बनेंगे. 

ये रेखाएं बताती है अमीरी का रास्ता
अगर किसी व्यक्ति के हाथ में सूर्य पर्वत, शुक्र पर्वत और गुरु पर्वत उठा हुआ होता है तो उसे अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता है. जिस इंसान की हाथों में ये रेखाएं होती है वह करोड़ों में खेलता है. 

यह भी पढ़ें-Horoscope Today: मेष, मकर राशि वालों की बाधाएं होंगी दूर, ये राशि वाले रहें सतर्क

किस उम्र में बनेंगे धनवान
हथेली में यदि जीवन रेखा, मस्तिष्‍क रेखा और भाग्‍य रेखा मिलकर अंग्रेजी के M का निशान बनाए तो ऐसा माना जाता है कि व्‍यक्ति 35 से 55 साल की आयु में बड़ा नाम हासिल करके अमीर बनेगा.

क्या आपके हाथ में है मनी रेखा
अगर रिंग फिंगर और सबसे छोटी उंगुली के नीचे सीधी रेखा को मनी लाइन या धन की रेखा कहते हैं. आपके हाथ में कई ऐसी रेखाएं हैं, जो स्पष्ट और सीधी है तो इसका मतलब है कि भविष्य में खूब पैसे कमाएंगे.

Trending news