Kothputli: बानसूर के कराणा गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद के दौरान एक व्यक्ति की हुई मौत,पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement

Kothputli: बानसूर के कराणा गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद के दौरान एक व्यक्ति की हुई मौत,पुलिस ने दर्ज किया मामला

Kothputli news: झगड़े के दौरान एक अधेड़ व्यक्ति की हुई मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़े को खत्म करवाया और शव को पुलिस ने कब्जे मे लेकर मोर्चेरी मे भिजवाया

जमीनी विवाद

Kothputli news: दौरान एक अधेड़ व्यक्ति की हुई मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़े को खत्म करवाया और शव को पुलिस ने कब्जे मे लेकर मोर्चेरी मे भिजवाया जहाँ मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया जिसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर थाने में मामला दर्ज करवाया गया. 

दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर लड़ाई
बानसूर के बासदयाल थाना अंतर्गत गांव कराणा में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर लड़ाई हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक व्यक्ति लक्ष्मण सिंह की पुत्री ने बताया कि हमारे मकान के सामने मेरे पिताजी बीलायती कीकर के पेड़ की कटाई कर रहे थे उसी दौरान पड़ोसी रोहिताश सिंह, घनश्याम सिंह,मोहित सिंह ने लाठी डंडों से मेरे पिताजी पर हमला कर दिया. 

पुलिस मौके पर पहुंची 
जिसमें मेरे पिताजी जमीन पर गिर गए उनकी हालत नाजुक हो गई. वहीं पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस थाने में सूचना दी गई बास दयाल थाना प्रभारी अजय सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को बानसूर उप जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने देखकर मृत घोषित कर दिया.

मृतक व्यक्ति लक्ष्मण सिंह 
पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतक व्यक्ति लक्ष्मण सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली की बानसूर के कराणा गाँव मे दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया है.

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में गंभीर घायल में पति की 15 दिन बाद मौत, पत्नी की मौके पर हो गई थी मौत

घटना स्थल पर पहुंच पुलिस को जानकारी मिली कि कराणा गाँव मे विलायती कीकर के पेड़ काटने पर दो पक्ष आपस में भीड़ गए और जिसमें एक व्यक्ति कि मौत भी हो गई है. पुलिस ने मामले को सुलझाया और जांच में जुट गई है.

Trending news