Astrology : 15 फरवरी को शनि और शुक्र अब 4 राशियों की भर देंगे झोली, क्या आप हैं शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1569437

Astrology : 15 फरवरी को शनि और शुक्र अब 4 राशियों की भर देंगे झोली, क्या आप हैं शामिल

Zodiac : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह का राशियों के साथ संबंध बताया गया है. ग्रह की चाल में परिवर्तन राशियों को प्रभावित करता है. 15 फरवरी 2023 को एक ऐसा ही परिवर्तन होगा शुक्र और शनि की युति से चार राशियों का जीवन बदल जाएगा.

Astrology : 15 फरवरी को शनि और शुक्र अब 4 राशियों की भर देंगे झोली, क्या आप हैं शामिल

Astrology : वैदिक ज्योतिष  के अनुसार 30 साल के बाद शनि ग्रह कुंभ राशि में हैं. अब 15 फरवरी को शुक्र भी मीन राशि में प्रवेश कर 4 राशियों को प्रभावित करने वाले हैं. इन चार राशियों के लोगों के लिए राजयोग बनेगा जो इनके लिए भाग्य का साथ लेकर आएगा

वृष राशि (Taurus Zodiac)
आपके लाभ स्थान पर शुक्र ग्रह और केंद्र त्रिकोण में शनि राजयोग बना देंगे साथ ही शश नाम का राजयोग भी बन रहा है. जिससे बिजनेस करने वाले लोगों को फायदा मिलेगा साथ ही नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन के साथ ही इंक्रीमेंट भी मिलेगा . पुराना किया गया कोई निवेश आपको धनलाभ देगा और जिनके पास नौकरी नहीं है, उनको नौकरी मिल सकती है.

Garuda Purana : पितरों की इन चीजों को ना लगाएं हाथ, वरना बड़ी मुसीबत से होगा सामना
 

 

कन्या राशि (Kanya Zodiac)
कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपका सफलता मिलने वाली है. करियर और बिजनेस दोनों में आपको फायदा होगा. अगर कर्ज लिया है तो आपको कर्ज से राहत मिल सकती है. शेयर बाजार, , सट्टा और लॉटरी में धनलाभ होगा. बिजनेस करने है तो कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है.

Zodiac Sign : मार्च में शनि उदय पर होगी इन राशि वालों की शादी, तरक्की की चढ़ेंगे सीढ़ियां
 

 

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)

भाग्य स्थान में शनि और शुक्र ग्रह के करियर स्थान में होने के चलते आपको बढ़िया नौकरी का मौका हाथ लग सकता है. या फिर जहां चाहते हों वहां ट्रांसफर हो सकता है. प्रमोशन और इंक्रीमेंट भी होने के चांस हैं. इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है साथ ही किस्मत का साथ भी मिलेगा.

ऐसे छूने पर नहीं मिलता बुजुर्गों का आशीर्वाद, जानें सही तरीका
 

 

 

Trending news