Nokia लॉन्च करने जा रहा है बजट स्मार्टफोन! डिजाइन बना देगा आपको दीवाना, ये हैं फीचर्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382822

Nokia लॉन्च करने जा रहा है बजट स्मार्टफोन! डिजाइन बना देगा आपको दीवाना, ये हैं फीचर्स

स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर UniSoC T606 प्रोसेसर है. इसमें 4GB LPDDR4X रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है.

Nokia लॉन्च करने जा रहा है बजट स्मार्टफोन! डिजाइन बना देगा आपको दीवाना, ये हैं फीचर्स

Nokia G11 Plus Mobile India Launch: कुछ महीने पहले कई ग्लोबल मार्केट्स में HMD Global ने  बजट-ऑरिएंटेड Nokia G11 Plus लॉन्च किया था. अब, ब्रांड ने लॉन्च की तारीख बिना बताए भारतीय बाजार के लिए डिवाइस को टीज किया है.

''से नो टू पॉप-अप्स" टैगलाइन के साथ पोस्ट कंपनी ने टीजर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. आइए  Nokia G11 Plus के फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं.

ये डिवाइस पहले से ही अन्य बाजारों में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट LCD डिस्प्ले है जो 6.5 इंच का है. साथ ही इसमें HD+ रिजॉल्यूशन है. स्मार्टफोन में डिस्प्ले पैनल में वॉटरड्रॉप नॉच और 180Hz का टच सैंपलिंग रेट है. Nokia यूजर्स इस स्मार्टफोन का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं. इस स्मार्टफोन के बारे में फीडबैक भी अच्छा बताया जा रहा है. साथ ही स्मार्टफोन का डिजाइन दिखने में काफी शानदार दिखाई दे रहा है. अन्य विशेषताओं में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक 3.5 mm ऑडियो जैक और OZO ऑडियो सपोर्ट शामिल हैं.

 

साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर UniSoC T606 प्रोसेसर है. इसमें 4GB LPDDR4X रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है.फोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का प्राइमरी शूटर और 2MP का सेकेंडरी शूटर है. इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है. स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी को सपोर्ट करता है टाइप-सी पोर्ट के जरिए ये चार्ज होता है. इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी है. 

टेक की ये खबरें पढ़ें और जानिए मोबाइल ट्रिक्स

इस तरीके से मम्मी-पापा नहीं पढ़ पाएंगे गर्लफ्रेंड की चैट, ऐसे रखें चैट को सुरक्षित

अब आप WhatsApp के डिलीट किए मैसेज भी पढ़ सकते हैं, जानिए ये आसान तरीका

Whatsapp यूजर्स के लिए ये नया फीचर करेगा आपकी पुरानी चैट ढूंढने में मदद

मोबाइल फोन से पता कर सकते हैं Wi-Fi का पासवर्ड, ये है सबसे आसान तरीका

 

Trending news