NIA Raid: दिल्ली, राजस्थान, पंजाब में एनआईए की छापेमारी जारी, सहयोगियों पर भी कसी जा रही नकेल
Advertisement

NIA Raid: दिल्ली, राजस्थान, पंजाब में एनआईए की छापेमारी जारी, सहयोगियों पर भी कसी जा रही नकेल

NIA Raid: NIA देशभर में एक्शन मोड पर है, एक बार फिर से गैंगस्टर्स और ड्रग्स स्मगलर्स समेत PFI के ठिकानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की है. अभी भी दिल्ली, राजस्थान, पंजाब में एनआईए की छापेमारी जारी है. भरतपुर में कामां-पहाड़ी के मेवात इलाके में एनआईए दिल्ली की टीम तोबड़तोड़ कार्रवाई पर जुटी हुई है.

फाइल फोटो.

NIA Big Raid: देशभर के कई राज्यों में NIA एक्शन मोड पर है, देश विरोधी ताकतों पर सरकार कि कार्रवाई लगातार जारी है, पीएफआई पर जारी एक्शन के बाद अब दिल्ली, राजस्थान, पंजाब में एनआईए ने बड़ी छापेमारी की है. यह  कार्रवाई अभी भी जारी है. राजस्थान के भरतपुर में कामां-पहाड़ी के मेवात इलाके में एनआईए दिल्ली की टीम पहुंची है.डीएसपी कपिल अग्रवाल के नेतत्व में देश विरोधी ताकतों और PFI को ठिकानें लगाने का काम कर रही है.

साथ ही इस बार एनआईए के रेडॉर पर इनका सहयोग करने वाले लोग भी हैं. देश विरोधी ताकतों, गैंगस्टर्स और ड्रग्स स्मगलर्स को संरक्षण देने वाले लोगों पर भी नजर रखी जा रही है, इनपर जांच का दायरा भी बढ़ाया जा सकता है. सूत्रों कि मानें तो NIA कि टीम मेवात इलाके में बड़े आपरेसन को अंजाम दे सकती है, एएसपी कामां हिम्मत सिंह ने यह जानकारी दी है.

भरतपुर, बठिंडा के गांव जंडियां में एनआईए की रेड के बाद जग्गा जंडिया के घर के आस-पास सनाका खिच गया है. 25 से ज्यादा लोगों की टीम पहुंचने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों कि मानें तो कबड्डी का टूर्नामेंट करवाता है जग्गा जंडियां. 

देश के कई शहरों में NIA की रेड
बीती रात और आज गैंगस्टर्स और ड्रग्स स्मगलर्स के ठिकानों पर NIA कि टीम ने रेड मारी है,  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और बंबीहा गैंग से जुड़े लोगों और शूटर्स के ठिकानों पर शिकंजा कसा गया है, गुरुग्राम में गैंगस्टर कौशल के शार्प शूटर संदीप के भाई अनिल के घर पर भी NIA ने रेड की है. जानकारी के अनुसार नाहरपुर रूपा इलाके में सुबह से एनआईए की रेड जारी. इससे पहले गैंगस्टर कौशल चौधरी, गैंगस्टर अमित डागर और शार्प शूटर संदीप बंदर के घर में भी एनआईए ने रेड की थी.

अभी अनिल और करतार के ठिकानों पर एनआईए की रेड जारी है, जानकार ये भी बता रहा हैं कि पंजाब के कई गैंगस्टर और गुर्गे राडार पर हैं. वहीं, लॉरेंस बिश्नोई और बंबहिआ ग्रुप के गैंगस्टर भी टॉरगेट पर हैं. देश भर में 10 से ज्यादा लोकेशन पर छापेमारी कि जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: दिल्ली, राजस्थान, पंजाब में NIA की छापेमारी जारी, गस्टर और गुर्गों पर राडार

 

Trending news